RJD विधायक को मिली जान से मारने की धमकी
RJD विधायक को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

पटना। बिहार में महागठबंधन से अलग हुए राजद विधायक को जान से मारने की धमकी दी गई है। राष्ट्रीय जनता दल की महिला विधायक को यह धमकी दी गई है। इस मामले में धमकी देने वाले की पहचान नहीं हुई है लेकिन इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। दरअसल एज्या यादव बिहार के मोइउद्दीन नगर से विधायक हैं, उन्हें अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी कि वह उन्हें जान से मार देगा।

एज्या यउदव ने इस मामले की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी। अब इस मामले में जांच की जा रही है। जनप्रतिनिधियों को जान से मारने की धमकी देने का मामले पहले भी हो चुके हैं। पहले ढाका विधानसभा क्षेत्र से विधायक फैसल रहमान को फोन पर करीब 20 लाख रूपए की रंगदारी मांगी गई थी।

उन्होंने अपने सहयोगियों रामानंद यादव, नवाज आलम और फराज फातमी के साथ पुलिस महानिदेशक से भेंट कर इस मामले में शिकायत की थी। हालांकि, इस मामले में उनका कहना था कि पुलिस ने किसी तरह का सकारात्मक रूख नहीं अपनाया। बिहार में रंगदारी के मामले तब भी सामने आए जब जेडीयू, आरजेडी व कांग्रेस के महागठबंधन की सरकार अस्तित्व में थी। आरोप लगे थे कि इस दौरान सड़क निर्माण कार्य में लगे इंजीनियर्स से रंगदारी मांगी गई थी।

CBI ने की तेजस्वी यादव से पूछताछ

अशिक्षा के भंवर से आखिर कब बाहर निकलेगा बिहार

नाबालिग से गैंगरेप का वीडियो वायरल किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -