ईसीबी का बड़ा एलान, इयान वॉटमोर होंगे अगले चेयरमैन

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने शुक्रवार को पुष्टि की कि इयान वॉटमोर बोर्ड के अगले चेयरमैन होंगे. 61 वर्षीय वॉटमोर ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए नवंबर 2018 में इंग्लिश फुटबाल लीग (ईएफएल) के गैर कार्यकारी निदेशक (स्वतंप्रभार) के पद से इस्तीफा दे दिया था. ईसीबी ने उन्हें इस साल फरवरी में चेयरमैन पद के नामित किया था और अब वह कोलिन ग्रेव्स की जगह लेंगे.

हालांकि, ईसीबी को अपने फैसले की समीक्षा करने के लिए मजबूर होना पड़ा था क्योंकि इंग्लिश मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि ईएफएल ने वॉटमोर के पद छोड़ने से एक सप्ताह पहले ही एक स्वतंत्र जांच शुरू कर दी थी, जिसमें कहा गया था कि ईएफएल के क्लबों ने लीग शुरू करने की धमकी दी थी और वॉटमोर इसमें शामिल थे. हालांकि बाद में जब मामले की जांच की गई तो पाया गया कि वॉटमोर ने कुछ भी गलत नहीं किया. इस महीने के अंत में होने वाली वार्षिक आम बैठक में मंजूरी के बाद वॉटमोर मौजूदा चेयरमैन ग्रेव्स की जगह लेंगे. ईसीबी ने साथ ही यह भी पुष्टि की है कि ग्रेव्स का कार्यकाल 31 दिसंबर को खत्म हो होगा.

ग्रेव्स ने इस साल नवंबर तक कार्यकाल बढ़ाने पर सहमति दी थी क्योंकि द हंड्रेड टूर्नामेंट आयोजित होना था, लेकिन अब जबकि कोविड-19 के कारण इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है तो फिर ग्रेव्स ने 31 अगस्त को ही अपने पद से हटने का फैसला किया है.

वेतन कटौती पर सहमत हुए पराग्वे के फुटबाल के कोच

इस खिलाड़ियों ने चौका लगाने में रचा इतिहास, नंबर 1 तोड़े कई रिकॉर्ड

फैंस के लिए बड़ी खबर जल्द ही गिब्स अपना ऐतिहासिक बल्ला करेंगे नीलाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -