वेतन कटौती पर सहमत हुए पराग्वे के फुटबाल के कोच
वेतन कटौती पर सहमत हुए पराग्वे के फुटबाल के कोच
Share:

पराग्वे फुटबाल टीम के कोच एडुवडरे बेरिजो कोरोनावायरस संकट के बीच वेतन कटौती पर सहमत हो गए हैं. समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, बेरिजो और उनके सपोर्ट स्टाफ अप्रैल, मई और जून महीने के वेतन में 50 फीसदी कटौती करवाने पर सहमत हो गए हैं. उनके वेतन से काटे जानी वाली राशि का इस्तेमाल पराग्वे फुटबाल संघ (एपीएफ) को वित्तीय संकट से उबारने के लिए किया जाएगा. इसमें फीफा विश्व कप क्वालीफायर और कोपा अमेरिका के संबंध में किए गए समझौते भी शामिल हैं.

पराग्वे के कोच के अलावा चिली के रीनाल्डो रुएडा और कोलंबिया के कोच कार्लोस क्यूरोज भी अपने वेतन में कटौती पर सहमत हो गए हैं. कोरोनावायरस महामारी के कारण दक्षिणी अमेरिकी फुटबाल मार्च के मध्य से ही स्थगित हैं. वहीं, फीफा विश्व कप 2022 के लिए मार्च में होने वाली दक्षिण अमेरिकी जोन क्वालीफायर्स को सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया है.

इसके अलावा कोलंबिया और अर्जेंटीना में इस साल जून और जुलाई में होने वाली कोपा अमेरिका को अब 2021 तक के लिए टाल दिया गया है. बेरिजो पिछले साल फरवरी में पराग्वे फुटबाल टीम का कोच बने थे और उनके मार्गदर्शन में टीम पिछले साल ही कोपा अमेरिका के फाइनल में पहुंची थी.

खुशखबरी : इस राज्य का एक ​ही जिला रेड जोन में शामिल

OMG! लड़के कुवारी नहीं बल्कि शादीशुदा लड़कियों के साथ करना चाहते है सेक्स

चंबल नदी पार कर मध्य प्रदेश आने वालों पर रखी जा रही है नजर

तानाशाह की मौत की ख़बरों पर लगा विराम, 20 दिन बाद सामने आया किम जोंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -