बच्चों के साथ काम करना आसान मानती हैं यह अभिनेत्री

हॉलीवुड मे अपने अभिनय की कला से मशहूर अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन का कहना है कि बच्चों के साथ काम करना आसान है क्योंकि वे ग्रहणशील, चंचल और आत्मीय होते हैं. अभिनेत्री जोहान्सन हाल ही में ऑस्कर में नामांकित फिल्म ‘जोजो रैबिट’ में बच्चों के साथ दिखाई दी. इस फिल्म में उन्होंने रोजी बेत्जलर नामक महिला का किरदार निभाया था जो कि जोजो (रोमन ग्रिफिन डेविस) नामक एक जर्मन लड़के की मां है.

इस बारें में जोहान्सन ने कहा है की, “मैं वाकई में खुशकिस्मत हूं कि मुझे ‘जोजो रैबिट’ में दो बेहतरीन कलाकारों के विपरीत काम करने का मौका मिला. कभी-कभी आपको यह पता रहता है कि आप जिनके साथ काम कर रहे हैं, वे शायद उतने अनुभवी नहीं है, लेकिन ये काफी नेक, खुले विचारों के, ग्रहणशील, चंचल और आत्मीय थे, जिससे मेरा काम बेहद आसान हो गया. ”

जानकारी के लिए बता दें की जोहान्सन को इस बार दो ऑस्कर नामांकन मिले हैं. उन्हें ‘मैरिज स्टोरी’ के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और ‘जोजो रैबिट’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए नामांकन मिला है. ऑस्कर समारोह का आयोजन यहां नौ फरवरी को किया जाएगा जिसका प्रसारण भारत में 10 फरवरी को स्टार मूवीज में होगा.

गिगी हदीद ने इस वजह से लॉकडाउन को बताया उम्मीद की किरण

सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर अभिनेत्री डेमी मूर ने बोलीं ये बात

इस कारण से डिप्रेशन का शिकार हुए थे ड्वेन जॉनसन

Most Popular

- Sponsored Advert -