नौकरी के लिए दिल्ली गई सीमा को मिली मौत
नौकरी के लिए दिल्ली गई सीमा को मिली मौत
Share:

मुसाबनी. गांव से निकल कर शहर में नौकरी की चाहत करना इतना महंगा पड़ेगा ये सीमा थापा ने सोचा नहीं होगा. पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला मुसाबनी के मोहनडेरा गांव की सीमा थापा नौकरी के लिए दिल्ली आई थी लेकिन  उसकी तबियत ख़राब हो गई. इसके बाद सफदरजंग अस्पताल में उसकी मौत हो गई. अचानक हुई इस घटना से उसके घरवालों के होश उड़ गए. 

सीमा की बहन सरिता गुडूंग ने बताया कि, 14 जनवरी को उसके पास फोन आया की  उसकी बहन बीमार है और उसे ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. जब वह अस्पताल पहुंची तब सीमा बेहोश पड़ी हुई थी. होश आने पर सीमा ने बताया कि उसका शारीरिक शोषण किया जाता था. जिससे उसकी ऐसी हालत हो गई है. अपनी बहन के इलाज के लिए सरिता पैसों की जुगाड़ कर ही रही थी कि तभी उसकी मौत हो गई. 

जानकारी के अनुसार, मुसाबनी मोहनडेरा गांव की रहने वाली सीमा थापा को डेढ़ साल पहले उसी गांव के सुनीता बहादुर नामक महिला एजेंट रोजगार के नाम पर दिल्ली ले गई. यहाँ पर सीमा की बात अपने परिवार वालों से कभी कभार होती थी. लेकिन उसने कोई पैसे नहीं भेजे थे. परिजन मुसाबनी प्रखंड विकास पदाधिकारी से लेकर डीएसपी तक गुहार लगा रहे हैं. खबर पाकर प्रसासनिक पदाधिकारियों ने इसे गंभीरता से लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

सुरक्षित होगा आपका सफर, रेलवे रखेगा सब पर नजर

14 प्रमुख शहरों में रियल एस्टेट के दाम बढ़े

2018 में भारत की वृद्धि दर 7.4 प्रतिशत रहेगी : आईएमएफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -