'पहले BRS की महालूट थी, अब कांग्रेस की बुरी नज़र है..', तेलंगाना में जमकर गरजे पीएम मोदी
'पहले BRS की महालूट थी, अब कांग्रेस की बुरी नज़र है..', तेलंगाना में जमकर गरजे पीएम मोदी
Share:

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शनिवार (16 मार्च) को कांग्रेस और भारत राष्ट्र समिति पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इन दोनों पार्टियों ने मिलकर तेलंगाना के सपनों और आकांक्षाओं को कुचल दिया है। नगरकुर्नूल में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज उन्होंने देखा कि तेलंगाना के लोगों ने फैसला कर लिया है कि वे तीसरी बार मोदी को वापस लाना चाहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि, "कुछ देर में दिल्ली में चुनाव की तारीखों (लोकसभा चुनाव 2024 के लिए) की घोषणा की जाएगी। हालांकि, देश के लोगों ने चुनाव की तारीखों की आधिकारिक घोषणा से पहले ही नतीजों की घोषणा कर दी है। देश ने 'अबकी बार 400 पार' की घोषणा कर दी है और यहां नगरकुर्नूल में भीड़ इसका प्रमाण है।” उन्होंने कहा कि, "समाचार चैनलों द्वारा किए गए सर्वेक्षण के अनुसार, यह स्पष्ट है कि भाजपा के लिए यह होने जा रहा है, 'अबकी बार, 400 पार'!" 

पीएम मोदी ने कहा कि, "कांग्रेस और बीआरएस ने तेलंगाना के सभी सपनों को चकनाचूर कर दिया है। पहले, यह बीआरएस की 'महालूट' थी और अब यह कांग्रेस की 'बुरी नजर' है। कांग्रेस के लिए, पांच साल भी तेलंगाना को नष्ट करने के लिए पर्याप्त हैं।" प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि पिछले 10 वर्षों में तेलंगाना का विकास उनकी सरकार की प्राथमिकता रही है। उन्होंने कहा कि, "हम तेलंगाना को 'दक्षिण का प्रवेश द्वार' कहते हैं। पिछले 10 वर्षों में, तेलंगाना का विकास हमारे लिए प्राथमिकता रही है। तेलंगाना कांग्रेस और BRS की नीतियों के बीच विभाजित रहा।  
 
पीएम मोदी ने तेलंगाना के लोगों से पूछा, ''कांग्रेस ने 'गरीबी हटाओ' का नारा दिया, क्या गरीबों के जीवन में कोई बदलाव आया?'' बीजेपी इस बार राज्य में लोकसभा चुनाव में ज्यादा सीटें जीतने के लिए रणनीति बना रही है।  पार्टी के शीर्ष नेता पहले ही तेलंगाना पर फोकस कर चुके हैं. भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तेलंगाना के 17 संसदीय क्षेत्रों में से नौ के लिए उम्मीदवारों की घोषणा पहले ही कर दी है। इस साल अप्रैल-मई में लोकसभा चुनाव होने की उम्मीद है।

क्या है महाराष्ट्र का खिचड़ी घोटाला ? आदित्य ठाकरे के करीबी की संपत्ति को ED ने किया जब्त

अग्निवीरों के तीसरे बैच की पासिंग-आउट परेड में पहुंचे नौसेना प्रमुख हरि कुमार, बोले- वे सेवा करने के लिए बहुत उत्सुक

शराब घोटाले में कविता की गिरफ़्तारी के खिलाफ सड़कों पर उतरी BRS, लगाए 'ED मोदी एक है' के नारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -