ड्वेन जॉनसन ने शुरू किया अपने नए प्रोजेक्ट पर काम
ड्वेन जॉनसन ने शुरू किया अपने नए प्रोजेक्ट पर काम
Share:

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिनको विश्वभर में अमेरिकी अभिनेता निर्माता, बिजनेसमैन और रेसलर के नाम से भी पहचाना जाता है। ड्वेन जॉनसन को लोग रॉकी मैयवीया के नाम से भी जानते हैं, क्योंकि एक मैच के बीच उन्होंने अपना नाम रॉक बताया, जिसके बाद से ही वो द रॉक के नाम से मशहूर हैं। ड्वेन जॉनसन के फैंस के लिए खुशखबरी भी सामने आ चुकी है कि जल्द ही ‘यंग रॉक’ सीजन 3 (Young Rock Season 3) आने वाला है, जिसकी शूटिंग शुरू को शुरू कर चुके है।

न्यूयॉर्क में ‘गोलगप्पे’ का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दी प्रियंका चोपड़ा

Dwayne Johnson ‘यंग रॉक’ सीजन 3 की शूटिंग में बिजी: ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की सूचना शेयर कर दी है और बताया है कि वो ‘यंग रॉक’ सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हो चुके है। अभिनेता ने इसके साथ ही शूटिंग सेट से कई फोटोज साझा की हैं, इसमें ड्वेन जॉनसन को शूट मोड में भी देखा जा सकता है। इसके साथ ही एक्टर ने अपनी अन्य स्टारकास्ट के साथ भी तस्वीरें साझा की हैं।

मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dwayne Johnson (@therock)

Dwayne Johnson के जीवन पर आधारित ‘यंग रॉक’ सीजन 3 : ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) के यंग रॉक के बारें में बात की जाए तो वो रेसलर और अभिनेता ड्वेन जॉनसन के जीवन की कहानी पर बनी हुई है, जो उनके जीवन के हर पहलू को दर्शाएगी कि उन्होंने कैसे अपने चाहने वालों के दिलों में अपनी एक खास स्थान बना लिया है। खबरों का कहना है कि यंग रॉक की कहानी बहुत अद्भुत और सच्ची है, इसलिए इसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। इसके पहले सीजन के सफल होने के बाद ही निर्माताओं ने एक और सीजन बनाने का निर्णय भी कर लिया है।

एकदम अनोखे अंदाज में जोनास ब्रदर्स ने दिया प्रियंका का इंट्रोडक्शन

ग्लोबल सिटीजन इवेंट के बीच रोमांटिक हुए प्रियंका और निक

हॉलीवुड में हंगामा मचाने के लिए तैयार है Mrs कपूर, सामने आया फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -