The rock के बारे में यह बात जान उड़ जाएंगे होश, खुद बदलते हैं बेटी के डायपर
The rock के बारे में यह बात जान उड़ जाएंगे होश, खुद बदलते हैं बेटी के डायपर
Share:

हॉलीवुड की दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले शानदार और दमदार एक्टर द रॉक यानी कि ड्वेन जॉनसन रियल ना सिर्फ अपनी फिल्मों और अपनी सोशल इमेज के लिए चर्चा में हैं बल्कि वे अपनी पर्सनल लाइफ से भी लोगों का दिल जीतते ही रहते हैं. अभिनेता ड्वने जॉनसन अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया अपने रूटीन की तस्वीरों में अपनी क्यूट बेटी जैसमि‍न की तस्वीरें भी साझा करते ही रहते हैं. 

द रॉक के नाम से दुनियाभर में ख्यात ड्वेन द्वारा हाल ही में बेटी जैसमिन संग इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया गया था कि उनकी बेटी आज उनके साथ अपना फेवरेट गेम खेल रही है. हैड ड्रमर- द रॉक के गंजे सिर को जैसमिन ड्रम बीट की तरह एंजॉय करती हुईं.

अभिनेता ड्वेन द्वारा इंस्टाग्राम पर बेटी जैसमिन के साथ एक शानदार वीडियो भी पोस्ट किया गया था और इस वीडियो में भी बेबी गर्ल अपने डियर डैड के सिर को ड्रम की तरह बीट कर रही थी. एक्टर की यह तस्वीर वाकई उन सभी पिताओं के लिए प्रेरणा है, जिनका यह मानना है कि बेबी की देख रेख का काम सिर्फ मां का ही जिम्मा है. वर्ल्ड फेमस स्टार होने के बावजूद ड्वेन को अपनी बेटी के छोटे-छोटे काम करना भी पसंद है. यहां तक कि ड्वेन अपनी बेटी के डायपर भी खुद ही बदलते हैं. 

निधन के 57 साल बाद वायरल हो रही इस फेमस हॉलीवुड एक्ट्रेस की Unseen तस्वीर

फ़िल्मी जगत में शोक की लहर, 3 बार ऑस्कर जीतने वाले एनिमेटर रिचर्ड विलियम्स का निधन

इस फिल्म के लिए लोग उड़ा चुके हैं ह्यू ग्रांट का मजाक, लेकिन...'

शोक में डूबा हॉलीवुड, नहीं रहा यह दिग्गज अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -