B'day Spl : रेसलिंग के साथ फ़िल्मी दुनिया के भी सुपरस्टार हैं 'द रॉक'

WWE के पूर्व चैंपियन 'द रॉक' के नाम से मशहूर रेसलर और अभिनेता 'ड्वेन जॉनसन' इन दिनों फिल्मों में अपनी कलाकारी का परचम लहरा रहे हैं. आज ड्वेन जॉनसन का ने अपने जीवन के 46 वर्ष पुरे कर लिए है.' द रॉक' के दुनियाभर में कई फैंस मौजूद है. उनकी रेसलिंग के तो फैंस दीवाने थे ही इसके साथ ही लोग उनकी अदाकारी के भी दीवाने है. ड्वेन का जन्म 2 मई 1972 को कैलिफ़ोर्निया के हॉवर्ड में हुआ था.

अपने कॉलेज के दिनों में ड्वेन यूनिवर्सिटी ऑफ़ मियामी में स्टार फुटबॉल प्लेयर हुआ करते थे. साल 1991 में तो उन्होंने नेशनल चैम्पियनशिप में भी भाग लिया था. लेकिन सर ड्वेन ने फुटबॉल से दूरिया बनाकर 1996 में उन्होंने रेसलिंग की दुनिया में कदम रखा. उन्होंने साल 2004 तक रेसलिंग को कंटिन्यू रखा. रेसलिंग की दुनिया में भी ड्वेन ने बड़ा नाम कमाया था.

इसके बाद ड्वेन ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा. उन्होंने यहाँ फिल्मो में शानदार अभिनय कर सभी का दिल जीत लिया. कुछ समय पहले ही रॉक एक बेटी के पिता भी बने थे जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. ड्वेन जॉनसन ने रेसलिंग की दुनिया में तो सभी को टक्कर दी ही है इसके साथ ही उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में भी सबको पिछले छोड़ अपनी अलग पहचान बनाई है.

अपने सेक्सी फिगर की वजह से पॉपुलर हैं कार्दर्शियन सिस्टर्स

फिर मुसीबत में फंसी एवेंजर्स, पोस्टर कॉपी करने का लगा आरोप

लाइव शो छोड़कर अचानक ही गायब हो गई थी प्ले बॉय की ये बोल्ड एक्ट्रेस

 

Most Popular

- Sponsored Advert -