दुतेर्ते  के सहयोगी क्रिस्टोफर गो 2022 में फिलीपीन राष्ट्रपति चुनाव से हट गए
दुतेर्ते के सहयोगी क्रिस्टोफर गो 2022 में फिलीपीन राष्ट्रपति चुनाव से हट गए
Share:

 

मनीला: फिलीपीन के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते के पूर्व सलाहकार क्रिस्टोफर गो, जो बाद में सीनेटर बने, ने मंगलवार को 2022 के राष्ट्रपति चुनाव से औपचारिक सेवानिवृत्ति की घोषणा की। क्रिस्टोफर ने व्यक्तिगत रूप से मनीला में चुनाव आयोग को अपने फैसले के बारे में सूचित किया।"

47 वर्षीय सीनेटर ने कहा है कि उनका परिवार उनके राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ने का विरोध कर रहा है। अक्टूबर में, गो ने उपाध्यक्ष के लिए अपनी उम्मीदवारी का प्रमाण पत्र दाखिल किया, जिसे अंततः सत्तारूढ़ पीडीपी-लाबान पार्टी के तहत राष्ट्रपति के रूप में पदोन्नत किया गया, जिसका नेतृत्व डुटर्टे कर रहे हैं। दुतेर्ते ने अभी तक यह घोषित नहीं किया है कि वह राष्ट्रपति पद के लिए किसे समर्थन देंगे।

वर्तमान में, फर्डिनेंड मार्कोस जूनियर, पूर्व राष्ट्रपति फर्डिनेंड मार्कोस के बेटे, और सारा डुटर्टे-कार्पियो, उनके चल रहे साथी और वर्तमान राष्ट्रपति की बेटी, एक राजनीतिक थिंक टैंक, पब्लिकस एशिया द्वारा किए गए चौथे-तिमाही के सर्वेक्षण का नेतृत्व कर रहे हैं।

हाल ही में 6 से 10 दिसंबर तक किए गए एक सर्वेक्षण के अनुसार, आधे से अधिक फिलिपिनो उत्तरदाताओं ने दक्षिण पूर्व एशियाई देश में शीर्ष दो पदों के लिए मार्कोस और डुटर्टे-कार्पियो का समर्थन किया।

बीडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप में प्रणय रॉय ने किया कमाल, इस खिलाड़ी को दी करारी मात

करोड़ों में बिकी 20वीं सदी की ये किताब

तुर्की लीरा, डॉलर के मुकाबले में निम्न स्तर पर पहुँच गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -