क्या भारतीय संसद में पहुंच चुका है कोरोना वायरस ?

क्या भारतीय संसद में पहुंच चुका है कोरोना वायरस ?
Share:

सांसद दुष्यंत सिंह ने पूरे संसद को खतरे में डाल दिया है. उनका कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर से संपर्क हुआ ​था. आईसोलेशन में जाने से पूर्व दुष्यंत न सिर्फ राष्ट्रपति भवन गए, बल्कि संसद की कार्रवाई, स्थाई समिति की बैठक में हिस्सा लेने के अलावा सेंट्रल हॉल में भी लंबा समय बिताया. इतना ही नहीं सांसद बृहस्पतिवार की रात डीएमके सांसद कनिमोझी की पार्टी में शामिल हुए. इस पार्टी में वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और सांसद निशिकांत दुबे अपनी पत्नी के साथ तो सुप्रिया सुले और अनुप्रिया पटेल अकेले शामिल हुई थी.

पीयूष गोयल का बड़ा बयान, एकल पिता को मिलेगा इतने वर्ष का अवकाश

शुक्रवार को इस आशय की सूचना सामने आने के बाद संसद भवन में हड़कंप मच गया. कई सांसद कार्यवाही जारी रहते संसद भवन से चले गए. इस बीच टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने बजट सत्र को तत्काल खत्म करने की मांग की. ब्रायन ने कहा कि बुधवार को संसद की स्थाई समिति की बैठक में दुष्यंत उनके ठीक बगल में बैठे थे.सिंह बृहस्पतिवार और शुक्रवार को भी संसद आए. बृहस्पतिवार को तो लंबा वक्त सेंट्रल हॉल में बिताया। संसदीय समिति की बैठक में करीब 20 सांसद तो सेंट्रल हॉल में दुष्यंत की मौजूदगी के दौरान सौ से अधिक सांसद मौजूद थे.

दर्दनाक हादसा: बदरीनाथ हाईवे पर चट्टान के नीचे दबे लोग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सूचना पर हड़कंप मचने के बाद पहले दुष्यंत फिर उनकी पूर्व सीएम मां वसुंधरा आइसोलेशन में गईं. जबकि दोपहर बाद अनुप्रिया पटेल भी आइसोलेशन में चली गईं. बताते हैं कि कनिमोझी ने बृहस्पतिवार की रात इन मंत्रियों और सांसदों को भोजन पर बुलाया था. ब्रायन के मुताबिक वह खुद और संसदीय समिति की बैठकों में शामिल कई सांसद आइसोलेशन में जाने पर विचार कर रहे हैं. कई सांसद बेहद भय में हैं. इसी कारण शुक्रवार को भोजनकाश के बाद जहां सदन में सांसदों की संख्या बेहद कम हो गई, वहीं सेंट्रल हॉल में गिने चुने सांसद दिखे.

जुमे की नमाज़ पर 'कोरोना' का साया, मुफ़्ती ने लोगों से की ये अपील

भुवनेश्वर : चिकित्सा अधीक्षक ने किया गैर जिम्मेदाराना काम, अन्य डॉक्टर्स ने

किया खुलकर विरोधपूर्व सपा सांसद का बेतुका बयान, कहा- NRC-CAA के मुद्दे से भटकाने का छलावा है 'कोरोना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -