डिप्टी सीएम दुष्‍यंत चौटाला को दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में भाजपा से मिला आमंत्रण
डिप्टी सीएम दुष्‍यंत चौटाला को दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में भाजपा से मिला आमंत्रण
Share:

हरियाणा उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला अभी दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए नहीं उतरे हैं. ​​हरियाणा विधानसभा चुनाव में जजपा का जलवा देखने को मिला था. इसलिए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से काफी उम्मीदे बढ गई है. बताया जाता है कि भाजपा प्रत्‍याशियों की मांग पर ही वह चुनाव प्रचार करने आएंगे. अभी जजपा की दिल्ली इकाई ही कुछ विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रही है. दुष्यंत चौटाला ने प्रचार का कोई कार्यक्रम तय नहीं किया है.

केरल के राज्यपाल का बड़ा बयान, कहा- 'यह पैरा पॉलिसी के तहत नहीं है'...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली चुनाव के दौरान नजफगढ़ में गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रमों में जजपा की दिल्ली प्रदेश इकाई के नेताओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया. दिल्ली में मुंडका, बवाना, नजफगढ़,महरौली, बदरपुर सहित कई ऐसी विधानसभा सीट हैं जिन पर जजपा का अच्छा खासा प्रभाव है.नजफगढ़ से तो दुष्यंत चौटाला के दादा और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की पार्टी इनेलो से विधायक भी बन चुके हैं. यही कारण है कि दुष्यंत चौटाला ने भाजपा से टिकट बंटवारे से पहले 20 सीटों पर समझौते की मांग की थी मगर पार्टी के शीर्ष नेताओं ने दिल्ली में न तो जजपा और न ही शिरोमणि अकाली दल से समझौता किया.इसके बावजूद भी दुष्यंत चौटाला ने घोषणा की थी कि वे दिल्ली में भाजपा का सहयोग करेंगे.

कासिम सुलेमानी को मारने की योजना बनाने वाले अमेरिकी अधिकारी की प्लेन क्रैश में मौत

इस मामले को लेकर जजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनेश डागर के अनुसार नजफगढ़ में गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में दिल्ली प्रदेश जजपा इकाई के अध्यक्ष ओमप्रकाश सहरावत सहित जगबीर शौकीन ने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष प्रचार किया. डागर के अनुसार हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला दिल्ली में कब चुनाव प्रचार करेंगे, यह भाजपा के आमंत्रण पर निर्भर है. भाजपा को जहां जरूरत होगी, वहां दुष्यंत चौटाला प्रचार करेंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली प्रदेश जजपा भी दुष्यंत चौटाला के आदेशों पर ही भाजपा का प्रचार कर रही है.

प्रशांत किशोर को जदयू से मिला निष्कासन, इस पार्टी में शामिल होने की संभावना

भड़काऊ भाषण देने के मामले में इस शख्स को पुलिस ने मुंबई में दबोचा

कांग्रेस ने भाजपा को 60 साल की नाकामी पर दिया मुंह तोड जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -