अपने दुश्मनो को मिटाने के लिए रात 12 बजे करें यह काम
अपने दुश्मनो को मिटाने के लिए रात 12 बजे करें यह काम
Share:

दुश्मन बनाए नहीं जाते वह अपने आप बन जाते हैं लेकिन अगर आप अपने दुश्मन से छुटकारा पाना चाहते हैं तो आज हम आपको जो बताने जा रहे हैं वह आपको करना होगा क्योंकि इसे करते ही आपके दुश्मन पर भर में खत्म हो सकते हैं. आइए जानते हैं वह उपाय. ध्यान रखे कि यह उपाय आप सोमवार की रात करें तो आपको लाभ होगा. इस उपाय को आपकजो सोमवार की आधी रात यानी कि 12 बजे करना होगा. इसके लिए आइए जानते हैं विधि.


विधि - इसके लिए सोमवार रात को किसी भी शिव मंदिर के बाहर जाना है और वहां एक काले रंग का कपड़ा बिछा दें. इसके बाद कपड़े के ऊपर सफ़ेद चाक या इंक की सहायता से अपने दुश्मन का नाम लिखे और यदि एक से अधिक दुश्मन हो तो उनका भी नाम लिख कर रख दें. अब उस काले रंग के कपड़े के ऊपर तीन हरी मिर्च और एक निम्बू रख दें और एक निम्बू को बीच में से काट ले और कपड़े के दोनों सिरों पर रख दे. अब बीच में राई के दाने रखे वह भी 21.

उसके बाद उसके ऊपर आधी रोटी रखे और फिर पानी की कुछ बुँदे छिड़क दे. अब उस काले कपड़े के पास एक दीपक जलाए और साथ में 3 अगरबत्ती भी जलाए. उसके बाद शिव मंदिर की तरफ देखते हुए शिवजी से दुश्मनों से रक्षा की विनती करे और दुश्मनों का नाम उन्हें बताएं. अब शिव आरती करे और सभी सामग्रियों को काले कपड़े में बाँधकर मंदिर के पास जमीन में गड्डा कर उन्हें गाड़ दे.  उसके बाद जब आप इस गड्डे पर मिट्टी डाले तो अंत में इसके ऊपर एक पत्थर भी रख दें. ध्यान रहे यह करते हुए आपको कोई देखे ना और फिर 3 सोमवार तक उसी शिव मंदिर में आकर शिवलिंग पर जल चढ़ाना होगा और शिव के नाम पका व्रत रखना होगा इससे आपके दुश्मन भाग जाएंगे.

कार्तिक पूर्णिमा: आज रात जल में दूध मिलाकर डाल दे यहाँ, फिर खेलेंगे आप करोड़ो में

अगर इस अवस्था में दिखे छिपकली तो समझ जाइए होने वाला है बहुत बुरा

कार्तिक पूर्णिमा के दिन रात के समय जरूर बोले यह मंत्र, बन जाएंगे लखपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -