अगर इस अवस्था में दिखे छिपकली तो समझ जाइए होने वाला है बहुत बुरा
अगर इस अवस्था में दिखे छिपकली तो समझ जाइए होने वाला है बहुत बुरा
Share:

हम सभी जानते हैं कि ऐसे कई जीव जंतु हैं, जो हमें भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में बता देते हैं उन्ही में एक जंतु छिपकली को भी बताया गया है जो आने वाले भविष्य के बारे में बता देती है. तो आइए आज जानते हैं  छिपकली के बारे में कुछ बातें.


1. मरी छिपकली का दिखना अशुभ - कहा जाता है घर में प्रवेश करते समय छिपकली का नजर आना काफी शुभ माना जाता है, लेकिन अगर गृह प्रवेश के समय छिपकली मरी हुई दिख जाए तो ग्रह प्रवेश करने से पहले पूजा अवश्य करवाना चाहिए वरना अशुभ होता है. इसी के साथ आपको बता दें कि मरी हुई छिपकली का मिलना अत्यंत अशुभ माना जाता है. और कहते हैं इससे व्यक्ति जीवन में तरक्की नहीं कर पता हैं और बीमारियों का शिकार हो जाता है. 


2. अगर छिपकली की आवाज सुनाई दे - कहते हैं अगर दिन में छिपकली की आवाज सुनाई दे तो जल्द ही आपको खुशखबरी सुनने को मिलने वाली है लेकिन अगर यही आवाज रात में सुनाई दे तो समझ लीजिए कुछ बुरा होने वाला है. इसी के साथ अगर छिपकली आपको आपस में झगड़ा करती हुई नजर आए तो भविष्य में आप अपने किसी खास मित्र या फिर परिजन से अलग होने वाले हैं.


3. त्यौहारों पर छिपकली का दिखना- किसी ख़ास पर्व या त्यौहार पर अगर छिपकली दिख जाए तो वह शुभ होता है उस दिन उन्हें देखकर प्रणाम करना चाहिए.

सुबह उठते ही पढ़ ले यह मंत्र, सफलता चूमेगी आपके कदम

कार्तिक पूर्णिमा की रात कर लें यह काम, करोडपति बन जाएंगे आप

कार्तिक पूर्णिमा पर चाँद को देखते ही करें यह उपाय, होगा धनलाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -