शूटिंग के दौरान अचानक इस एक्ट्रेस को दिखना हो गया बंद, खुद बताया ये किस्सा
शूटिंग के दौरान अचानक इस एक्ट्रेस को दिखना हो गया बंद, खुद बताया ये किस्सा
Share:

जानी मानी अभिनेत्री इमान अली पाकिस्तान की खूबसूरत एवं टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि एकदम फिट एवं फाइन नजर आने वाली इमान एक बड़ी बीमारी से पीड़ित हैं, मगर उन्होंने कभी इसे जाहिर नहीं होने दिया। 41 वर्षीय इमान अली ने अपने करियर का आरम्भ ‘खुदा के लिए’ फिल्म से किया था। इस फिल्म ने उन्हें एक पहचान दी और वो आगे बढ़ती चली गईं। 

‘खुदा के लिए’ फिल्म इमान के करियर के लिये बड़ा ब्रेक सिद्ध हुई। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के चलते इमान अली के साथ बड़ी दुर्घटना हुई थी। असल में फिल्म शूट करते-करते उन्हें दिखना बंद हो गया था। एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने इस घटना का जिक्र भी किया है। पहली फिल्म, बड़ा ब्रेक और इमान अली के साथ वो हो गया, जो उन्होंने नहीं सोचा था। चेकअप कराने पर पता चला कि इमान को Multiple Sclerosis नामक बीमारी है। इस बीमारी में इंसान को एक साइड से नजर आना बंद हो जाता है। बॉडी नम पड़ जाती है। नींद पूरी होने पर भी थकावट सी रहती है। ‘खुदा के लिए’ की शूटिंग करते समय जब इमान को पता चला कि उन्हें Multiple Sclerosis है, तो ये उनके लिये बड़े झटके समान था। 

MS के बारे में जानने के पश्चात् इमान अली को डर अवश्य लगा। लेकिन वो रुकी नहीं और उन्होंने इससे लड़ने का निर्णय लिया। इमान अली ने बीमारी के साथ फिल्मी करियर में ऊंची उड़ान भरी। यही नहीं, बचपन से ही इमान को नेजल (नाक संबंधी बीमारी) है। इस कारण उनका मुंह कभी पूरा बंद नहीं होता। उनके बोलने का तरीका भी बहुत अलग है। इसलिये कई बार लोगों को लगता है कि उन्होंने नशा किया हुआ है। लेकिन इमान अली ने इंटरव्यू में बताया कि वो नशे में नहीं रहती हैं, बल्कि उन्हें नेजल की परेशानी है। 

टीवी की इस एक्ट्रेस पर आया अब्दु का दिल, खुद किया प्यार का इजहार

बिग बॉस में होने जा रही है नई एंट्री, मचेगा जबरदस्त धमाल

शालीन-टीना में हुई खतरनाक लड़ाई, क्या दोस्ती का होगा 'द एंड'?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -