फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक फातिमा सना शेख को पड़े मिर्गी के दौरे, देखकर बुरा हुआ दीया मिर्जा का हाल
फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक फातिमा सना शेख को पड़े मिर्गी के दौरे, देखकर बुरा हुआ दीया मिर्जा का हाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा एवं फातिमा सना शेख इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'धक-धक' को लेकर ख़बरों में हैं। ये फिल्म 4 औरतों की कहानी है, जो मोटरसाइकिल से नई दिल्ली से खारदुंग ला का सफर करती हैं। दीया मिर्जा ने अब अपने एक इंटरव्यू में फातिमा सना के बारे में एक हैरान करने वाला खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया।

दीया ने बताया- धक-धक फिल्म की शूटिंग के चलते हमारे लिए सबसे मुश्किल भरे दिन वो थे जब फातिमा को एपिलेप्टिक अटैक (मिर्गी का दौरा) पड़ा। वो बताती हैं, हम जहां शूट कर रहे थे वहां ऑक्सीजन बहुत कम थी। रास्ते बहुत मुश्किल भरे थे तथा उसी वक़्त फातिमा को एपिलेप्टिक अटैक (मिर्गी के दौरे) आने लगे। लेकिन थोड़ी देर बाद ही फातिमा उठी और उसने फिल्म का सबसे जरूरी सीन शूट किया। ये देखकर मैं दंग रह गई। मैं रोने लगी, इसलिए नहीं कि वो एक अच्छी परफॉर्मर हैं बल्कि इसलिए कि वो अपने काम को करने के लिए कितना कमिटेड हैं।

दीया ने फातिमा के वर्क कमिटमेंट की खूब प्रशंसा की, क्योंकि एपिलेप्टिक अटैक आने के बाद सबको यही लगा था कि फातिमा कैसे शूटिंग कर पाएंगी, लेकिन उनके जज्बे को मानना पड़ेगा। दीया का कहना है कि ये फिल्म करने में उन्हें बहुत मजा आया, क्योंकि पहली बार किसी ने ऐसे विषय पर फिल्म बनाने का सोचा तथा शूटिंग के समय इतनी कठिनाइयां आने के बाद भी सबने अपना बेस्ट दिया। वो बताती हैं कि हमारी क्रू में 200 लोग थे तथा एक ऐसी फिल्म की शूटिंग करना जिसमें हमें मोटरसाइकिल चलानी थी बहुत मुश्किल था। हम बीमार भी पड़ रहे थे क्योंकि वहां ऑक्सीजन लेवल बहुत कम था, पर इतने चैलेंजेस के बाद भी हम ये कर पाए। तापसी पन्नू के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म धक-धक में दीया मिर्जा के अतिरिक्त फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह एवं संजना सांघी भी दिखाई देगी।

US की मस्जिद में आतिफ असलम ने किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा है तारीफ

क्यों 'वन 2 का 4' में जूही चावला और जैकी श्रॉफ को दूर रखा गया था प्रमोशन्स से

शाहरुख खान और सोनाली बेंद्रे का बॉलीवुड सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -