US की मस्जिद में आतिफ असलम ने किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा है तारीफ
US की मस्जिद में आतिफ असलम ने किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा है तारीफ
Share:

जाने माने मशहूर पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम लोकप्रियता के मामले में ये कई गायकों को टक्कर देते हैं। इनका कोई नया गाना आया नहीं कि प्रशंसकों के बीच उसे सुनने की होड़ लग जाती है। लूप में इनके सॉन्ग्स चलते हैं। कुछ दिनों से आतिफ असलम अमेरिका में हैं। वहां से आतिफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मस्जिद में माइक पर अजान पढ़ते दिखाई दिए। 

वही आतिफ का यह वीडियो देखकर प्रशंसक बहुत इंप्रेस हुए हैं। उनका कहना है कि आतिफ असलम ने अपनी आवाज से तो सबका दिल जीता हुआ ही था, अब मस्जिद में नमाज पढ़कर इन्होंने न जाने कितने लोगों को इंप्रेस कर दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब आतिफ अजान पढ़ रहे हैं तो बहुत सारे लोग वहां बैठे हुए हैं। यह अजान का आतिफ ने ऑर्लैंडो, फ्लोरिडा स्थित एक मस्जिद में पढ़ी है। सोशल मीडिया पर लाखों-करोड़ों लोगों का दिल आतिफ जीत चुके हैं। 

सिर्फ इतना ही नहीं आतिफ ने कुछ Naats, Hamd एवं कव्वाली भी गाई हुई हैं, जिन्हें लोग अक्सर ही सुनना पसंद करते हैं। इनकी कोक-स्टूडियो की कव्वाली Tajdar-e-Haram सुपरहिट रही है। म्यूजिक लवर्स के बीच इनकी इस कव्वाली की लोकप्रियता अबतक है। जबकि इसे रिलीज हुए कितने वर्ष बीत चुके हैं। इसी के साथ आतिफ की Naat, Mustafa Jaan e Rehmat भी लोगों को बहुत पसंद है। पाकिस्तानी गायक Aima Baig ने भी आतिफ असलम का अजान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। आतिफ असलम पर प्यार लुटाया है। बता दें कि आतिफ असलम आजकल यूएस में लाइव कॉन्सर्ट्स कर रहे हैं। जहां अपने मशहूर गाने गुनगुनाते दिखाई दे रहे हैं। यूएस में कई हिन्दुस्तानी और पाकिस्तानी लोग रहते हैं, जो आतिफ के कॉन्सर्ट में आ रहे हैं तथा ईवनिंग एन्जॉय कर रहे हैं।

क्यों 'वन 2 का 4' में जूही चावला और जैकी श्रॉफ को दूर रखा गया था प्रमोशन्स से

शाहरुख खान और सोनाली बेंद्रे का बॉलीवुड सफर

जानिए क्या है फिल्म 'इंग्लिश बाबू देसी मेम' की प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -