कैलाश विजयवर्गीय से लेकर भंवर लाल तक सभी ने दी प्रकाश जावड़ेकर को जन्मदिन की बधाई
कैलाश विजयवर्गीय से लेकर भंवर लाल तक सभी ने दी प्रकाश जावड़ेकर को जन्मदिन की बधाई
Share:

प्रकाश केशव जावड़ेकर एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं। वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य हैं और वर्तमान में पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री सूचना और प्रसारण मंत्री और भारी उद्योग और सार्वजनिक उद्यम मंत्रालय के मंत्री के रूप में सेवारत हैं। वह 2008 में महाराष्ट्र से संसद के सदस्य के रूप में उच्च सदन राज्य सभा के लिए चुने गए, और 2014 में मध्य प्रदेश से फिर से चुने गए।  

2014 के भारतीय आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद, उन्हें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन के लिए राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) नियुक्त किया गया था। वह संसदीय मामलों के राज्य मंत्री भी हैं, और संक्षिप्त रूप से सूचना और प्रसारण का पोर्टफोलियो संभालते हैं।

वहीं प्रकाश जावड़ेकर जी के जन्मदिन  पर कैलाश विजयवर्गीय से लेकर भंवर लाल सिहाग ने ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है- सरल-सौम्य व्यक्तित्व के धनी, ओजस्वी वक्ता व केंद्रीय मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर जी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं। मेंरी ईश्वर से प्रार्थना है कि आपको उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु प्रदान करें। 

 

 

 

 

 

 

यूक्रेन रूसी सी-टीके के उपयोग पर लगाया प्रतिबंध

किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे केजरीवाल, ट्वीट कर कही ये बात

स्वतंत्रता के 75वें वर्ष में निर्मित होगा नया संसद भवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -