कॉफी विद करण के दौरान जाह्नवी कपूर ने सनी देओल को लेकर कह डाली ऐसी बात, सुनकर दंग रह गए लोग
कॉफी विद करण के दौरान जाह्नवी कपूर ने सनी देओल को लेकर कह डाली ऐसी बात, सुनकर दंग रह गए लोग
Share:

मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के चर्चित टॉक शो कॉफी विद करण का सीजन 8 इन दिनों बहुत ख़बरों में बना हुआ है। इस शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज गेस्ट बनकर पहुंचते तथा करण उनकी निजी जिंदगी को लेकर खूब सारी बातें निकलवाते हैं। इन बातों को जानने के लिए प्रशंसक भी काफी उत्सुक रहते हैं। ऐसे में करण के शो कॉफी विद करण 8 में इस सप्ताह खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर पहुंची हैं। जहां स्टार किड्स ने हंसी-मजाक के बीच अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज पर से पर्दा उठाया। इसी बीच जाह्नवी कपूर ने सनी देओल को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।  

दरअसल, कॉफी विद करण 8 शो में एक टास्क के चलते करण ने जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को एक टास्क के चलते कुछ फोटोज दिखाई। तत्पश्चात, उन्होंने पूछा कि इसमें कौन सी चीज मिसिंग है। इस पर दोनों बहनों ने बताया कि इसमें एक टेडी बियर था वो मिसिंग है। बस फिर क्या था करण ने दोनों बहनों को टैडी बियर से जुड़ा हुआ एक किस्सा सुनाया जो सनी देओल से जुड़ा था। करण ने बताया कि क्या आपको पता है कि सनी पाजी को टैडी बियर बेहद पसंद हैं। इस पर जाह्नवी ने बेहद मजेदार जवाब दिया। 

करण जौहर से सनी देओल की टेडी बियर वाली बात सुनकर जाह्नवी कपूर बहुत खुश होती हैं तथा उछलने लगती हैं। फिर जाह्नवी ने कहा कि सनी देओल खुद ही टैडी बियर की तरह लगते हैं। मेरा तो मन करता है कि मैं उन्हें हग कर लूं। ये सुनते ही करण ने कहा कि वाकई में आप ऐसा करना चाहती हैं तो इस पर जाह्नवी ने कहा कि मैं तो चाहती हूं, मगर मुझे नहीं पता कि सनी जी को कैसा लगेगा पर मेरा तो मन करता है। इसके अतिरिक्त जाह्नवी ने इसी शो पर अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का नाम लेकर रिलेशनशिप पर मोहर लगाई है। 

मां बनना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, प्रेग्नेंसी पर बोलीं- 'मैं और रणवीर...'

कार्तिक आर्यन को डेट कर पछताई जाह्ववी कपूर! बोली- 'उनमें कॉम्पीटीशन की भावना आ जाती है...'

शादी के 2 महीने बाद इस एक्ट्रेस ने दी गुडन्यूज, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर शेयर की पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -