मां बनना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, प्रेग्नेंसी पर बोलीं- 'मैं और रणवीर...'
मां बनना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, प्रेग्नेंसी पर बोलीं- 'मैं और रणवीर...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पावरफुल कपल में से एक हैं। दीपिका-रणवीर की शादी 2018 में हुई थी। इनकी शादी को 5 वर्ष बीत चुके हैं। ऐसे में हर किसी को इनकी जिंदगी में नन्हे मेहमान का इंतजार है। अपने एक इंटरव्यू में पहली बार दीपिका ने फैमिली प्लानिंग और बच्चे को लेकर चर्चा की। दीपिका कहती हैं- रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे। 

आगे अपने परिवार के बारे में चर्चा करते हुए दीपिका ने कहा कि 'जब मैं उन लोगों से मिलती हूं जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं, जैसे मेरी चाची, चाचा और फैमिली फ्रेंड्स, तो वो बोलते हैं कि मैं बिल्कुल भी नहीं बदली हूं। ये हमारी परवरिश के बारे में बहुत कुछ बताता है। हम जिस इंडस्ट्री में हैं वहां शोहरत और दौलत से प्रभावित होना बहुत सरल है। मगर घर पर मेरे साथ सेलिब्रिटी जैसे व्यवहार नहीं होता है।'

आगे दीपिका ने कहा- सबसे पहले मैं एक बेटी और बहन हूं। मैं नहीं चाहती कि ये चीज कभी बदले। मेरा परिवार मुझे जमीन से जोड़े रखता है। मैं और रणवीर भी अपने बच्चों को यही सिखाकर बड़ा करेंगे। दीपिका ने जिस तरह फैमिली प्लानिंग पर खुलकर चर्चा की। उसे जानकर यही लगता है कि वो जल्द ही मां बन सकती हैं। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें, तो बीते वर्ष दीपिका ने शाहरुख के साथ 'जवान' और 'पठान' जैसी फिल्मों में बेहतरीन काम किया है। वहीं अब वो ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' में धूम मचाने को तैयार हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

शादी के 2 महीने बाद इस एक्ट्रेस ने दी गुडन्यूज, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर शेयर की पोस्ट

बेटी आयरा की शादी में जमकर नाचते नजर आए आमिर खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

इरा खान से शादी करने के लिए 8 किलोमीटर दौड़कर बनियान में पहुंचे नूपुर शिखरे, इंटरनेट पर छाया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -