पूर्व IPS अफसर के घर आयकर विभाग का छापा, 3 करोड़ कैश बरामद
पूर्व IPS अफसर के घर आयकर विभाग का छापा, 3 करोड़ कैश बरामद
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR  से लगे नोएडा के सेक्टर-50 में रहने वाले एक पूर्व IPS अधिकारी के घर पड़े आयकर विभाग के छापे में निजी बेनामी लॉकरों में से अब तक 3 करोड़ रुपए नकद बरामद हुए हैं. सूत्रों के मुताबिक, नोएडा में पूर्व IPS अफसर राम नारायण सिंह के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है, हालांकि कार्रवाई अभी जारी हैं. फिलहाल, आयकर विभाग को बड़े पैमाने पर कैश बरामद हुआ है.

वहीं, नोएडा की IT इन्वेस्टिगेशन टीम तलाशी ले रही है. हालांकि टीम को घर के बेसमेंट में बनाए गए इन निजी लॉकरों में से एक लॉकर में लगभग 2 करोड़ रुपए और बाकी 2 लॉकरों में अलग-अलग 30 से 35 लाख रुपए आयकर विभाग की टीम ने जब्त किए गए हैं. वहीं, यह तीनों लॉकर सोमवार देर रात को तोड़े गए, दो और संदिग्ध लॉकर जल्द ही तोड़े जा सकते हैं. दरअसल, सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर-50 में स्थित घर में पूर्व IPS अधिकारी ने अपने घर में बने बेसमेंट में प्राइवेट लॉकर बना रखा है, जिसके बाद IT की टीम ने पूर्व IPS के आवास पर रेड मारी थी.

हालांकि IT विभाग ने पूर्व IPS अफसर राम नारायण सिंह के नोएडा और गाजियाबाद के दो और ठिकानों पर भी रेड मारी है. इस दौरान घर में आर.एन. सिंह का बेटा सुयश और उसका परिवार रहता है. वहीं, पूर्व IPS अफसर और उनकी पत्नी मिर्जापुर में रहते हैं.

Freefire गेम की लत ने पार की हदें, अपने ही घर से नाबालिगों ने चुराया सोना-कैश, और फिर...

'बलात्कार को हादसा बता दो, बहुत पैसे मिलेंगे..', सामूहिक दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने राजस्थान पुलिस पर लगाए आरोप

सीबीआई कोर्ट ने ईपीएफओ के एक पूर्व अधिकारी को चार साल जेल की सजा सुनाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -