राजस्थान में फीमेल डॉग के साथ क्रूरता, लात-घूँसे मारे; पैर पकड़कर घुमाकर आटो-कार पर फेंका
राजस्थान में फीमेल डॉग के साथ क्रूरता, लात-घूँसे मारे; पैर पकड़कर घुमाकर आटो-कार पर फेंका
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर से एक दरिंदगी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुत्ते के साथ की जा रही हैवानियत नज़र आ रही है। इसमें दो लोगों ने मिलकर कॉलोनी में घूमने वाली फीमेल डॉग के साथ क्रूरता करते नज़र आ रहे हैं। इससे फीमेल डॉग अधमरी हो गई है। घटना का वीडियो सामने आने के बाद एनिमल केयर सोसाइटी ने पुलिस में शिकायत की है और आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की माँग की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो रातानाड़ा क्षेत्र का है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर घूमने वाली एक फीमेल डॉग को अचानक से एक युवक उठाता है और उसके पैर पकड़ कर उसे चारों ओर घूमा देता है। इससे भी जब उसका मन नहीं भरता, तो आरोपित ने उसे सड़क पर आने-जाने वाली कार और ऑटो पर दे मारता है। यही नहीं, वह आरोपी डॉग पर लात-घूँसों भी चलाता है। इसमें दूसरा शख्स भी उसका साथ देता है।

इस दौरान सड़क पर भारी आवागमन देखी जा सकता है, मगर हैरत की बात यह आने-जाने वाले किसी भी शख्स ने आरोपितों को रोकने या टोकने की कोशिश नहीं की। मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद इलाके के लोगों में गुस्सा पैदा हो गया है। हालाँकि शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस CCTV के जरिए आरोपितों की शिनाख्त कर रही है।

गुजरात में 1 पाकिस्तानी मछुआरा गिरफ्तार, 3 नाव भी जब्त

पूर्व IPS अफसर के घर आयकर विभाग का छापा, 3 करोड़ कैश बरामद

शर्मनाक! शिक्षक ने ही किया छात्रा से दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो करवा दिया गर्भपात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -