दुर्गाष्टमी पर डबल होगा धमाल, इस जगह रिलीज होगा आदिपुरुष का धमाकेदार टीज़र
दुर्गाष्टमी पर डबल होगा धमाल, इस जगह रिलीज होगा आदिपुरुष का धमाकेदार टीज़र
Share:

लॉकडाउन के उपरांत से ही सिनेमाघरों को कुछ ऐसी मूवीज की प्रतीक्षा थी जो फिर एक बार पब्लिक को थिएटर्स तक खींच लाएं और OTT की आदत से दर्शकों को फिर एक बार बड़ी स्क्रीन पर शिफ्ट कर दें। 'ब्रह्मास्त्र' और 'भूल भुलैया 2' ऐसी ही मूवी  रहीं जो बड़ी स्क्रीन के अनुभव और दमदार कहानी के दम पर लोगों को थिएटर्स तक पकड़ कर ले आई। अब जल्द ही एक और ऐसी ही मूवी थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है जिसके लॉन्ग शॉट और VFX दर्शकों को सिनेमाघरों में आने के लिए मजबूर कर सकते है।

ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार आदिपुरुष!: हम बात कर रहे हैं प्रभास और सैफ अली खान स्टारर मूवी 'आदिपुरुष' के बारें में। ब्रह्मास्त्र की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के उपरांत अब आदिपुरुष के मेकर्स इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बना रहे है। कहा जा रहा है कि ओम राउत के निर्देशन में बनी 'आदिपुरुष' रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र (बजट 410 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़  सकती है।

अयोध्या से रिलीज किया जाएगा फिल्म का ट्रेलर?: ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे महंगी मूवी बनने जा रही आदिपुरुष भगवान राम की कहानी को बिलकुल अलग अंदाज में बयां करती है। बता दें कि आदिपुरुष को प्रमोट और एडवर्टाइज करने के लिए मेकर्स 3 अक्टूबर से कैंपेन शुरू करने वाले है। इस मूवी के लिए कैंपेन शुरू करने के लिए मेकर्स ने राम की नगरी अयोध्या को चुन लिया गया है।

मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, इस एक्ट्रेस ने खुद को किया मौत के हवाले

इस अदाकारा को डेट कर रहे प्रभास

पश्चिम में 'आरआरआर' के धमाल से उड़े SS राजामौली के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -