मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, इस एक्ट्रेस ने खुद को किया मौत के हवाले
मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, इस एक्ट्रेस ने खुद को किया मौत के हवाले
Share:

तमिल मूवी इंडस्ट्री में एक और अभिनेत्री की मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया है। उभरती हुई  अभिनेत्री पॉलीन जेसिका (Pauline Jessica) उर्फ दीपा अपने अपार्टमेंट में मृत मिली है। पुलिस की प्रारंभिक रिपोर्ट की माने तो उन्होंने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस को उनका शव उनके घर के एक कमरे से लटकता हुआ पाया गया है। दीपा की मौत ने तमिल इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। कहा जा रहा है कि दीपा अपनी लव लाइफ को लेकर परेशान थीं और उनके रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। हाल ही में गीतकार कालिबन की बेटी थुरिगाई ने भी सुसाइड की थी। थुरिगाई के माता-पिता उनकी शादी कराना चाहते थे लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं थीं। जिसके बाद उन्होंने अपनी जान दे दी है।

रिलेशनशिप में परेशान थीं दीपा: दीपा की  आयु महज 29 वर्ष थी। मूवीज दुनिया में उनका करियर धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा था लेकिन उनकी लव लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं  चल रहा था। पुलिस उनकी निजी जिदंगी के इस एंगल से भी जांच पड़ताल करने में लग गई। खबरों का कहना है की, वह किसी शख्स से प्यार करती थीं लेकिन रिलेशनशिप में वह परेशान चल रही थीं और आखिरकार अपनी जिंदगी को खत्म करने का निर्णय ले लिया। शुरुआती जांच में यह खुदकुशी का केस लग रहा है। पुलिस हर एंगल से कार्रवाई में जुटी हुई है और कारणों की खोज कर रही है। 

दोस्त ने पुलिस को मौत की दी जानकारी:  बता दें कि दीपा चेन्नई के विरुगंबाक्कम मल्लिकाई एवेन्यू में रह रही थी। उनके रिश्तेदार ने उन्हें फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। तब उनका दोस्त प्रभाकर उनके घर पहुंचा और मौत की सूचना पुलिस को दी गई।

इस अदाकारा को डेट कर रहे प्रभास

पश्चिम में 'आरआरआर' के धमाल से उड़े SS राजामौली के होश

छात्राओं के MMS लीक मामले में सोनू सूद ने कह डाली बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -