दुर्गा पूजा पंडाल में बनी सोनू सूद की मूर्ति, एक्टर का रिप्लाय हो गया वायरल

दुर्गा पूजा पंडाल में बनी सोनू सूद की मूर्ति, एक्टर का रिप्लाय हो गया वायरल

इस समय कोरोना वायरस का फैलाव बढ़ता ही चला जा रहा है लेकिन फिर भी त्योहारों की शंक कम नहीं हो रही है। इन दिनों नवरात्र की धूम देखने को मिल रही है। लोग अपने घरों में ही इस पर्व को मना रहे हैं। वैसे आप जानते ही होंगे कोरोना महामारी के कारण देशभर में हुए लॉकडाउन से लोगों को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। वहीँ उस दौरान कई लोग मसीहा बनकर सामने आए थे और उन्ही में शामिल रहे सोनू सूद। सोनू अब तक कई लोगों की मदद कर चुके हैं।

ऐसे में अब नवरात्र में उनकी प्रतिमा बनाकर उनकी पूजा की जा रही है। जी हाँ, दुर्गा पूजा के पावन अवसर पर कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समिति ने अपने पूजा पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति लगाई है। आप देख सकते हैं उन्हें 'भगवान' का दर्जा दिया गया है। वैसे इसे देखकर सोनू ने एक ट्वीट के जरिए सभी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'यह उनका अब तक का सबसे बड़ा अवॉर्ड है।' वैसे आपको पता ही होगा कि लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद से प्रवासी मजदूरों का दर्द देखा नहीं गया था और उन्होंने सभी को बस से, प्लेन से, ट्रेन से अपने घर भेजा था।

अब बात करें सोनू की मूर्ति के बारे में तो एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रफुल्ला कन्नन वेलफेयर असोसिएशन नाम की पूजा समिति ने जो पंडाल इस साल तैयार किया है, वह 'प्रवासी मजदूर' के थीम पर बेस्ड है। वहीँ इस दौरान उन्होंने प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए सोनू सूद को सम्मान दिया है और उनकी एक मूर्ति भी पंडाल में लगाई है।

31 दिसंबर के बाद त्रिपुरा सरकार नहीं देगी कोरोना पीड़ितों के परिवारों को कोई मुआवजा

केंद्र सरकार पर भड़के राहुल गाँधी, बोले- लगातार 'मोदी मेड डिजास्टर' से जूझ रहा भारत

स्वदेशी वेब ब्राउजर हुआ लॉन्च, होगी ये बेहतरीन सुविधाएं