बारिश का कहर जारी, बेणेश्वर धाम में फंसे 100 से अधिक श्रद्धालु
बारिश का कहर जारी, बेणेश्वर धाम में फंसे 100 से अधिक श्रद्धालु
Share:

डूंगरपुर : राजस्थान में पूर्ण रूप से मानसून 7 जुलाई तक दस्तक देने वाला है. लेकिन राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश ने अपना कहर बरपाना शुरु कर दिया है. इन्ही हिस्सों में शामिल है डूंगरपुर. जहां पर बारिश ने दस्तक दे दी हैं. साथ ही इससे कई लोगों और श्रद्धालुओं को भी भारी मात्रा में नुकसान झेलना पड़ रहा है. ख़बरों की माने तो जिले में पिछले दिनों से निरंतर बारिश हो रही है. और यहां का प्रसिद्ध बेणेश्वर धाम बारिश के चलते टापू बन चुका है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बारिश के चलते यहां करीब 100 से ज्यादा श्रद्धालु और व्यापारी फंसे हुए है. इस पर प्रशासन ने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि वे सभी फ़िलहाल सुरक्षित स्थित में है. उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है. बता दे कि बेणेश्वर धाम की ओर जाने वाले कम से कम तीन रास्तों पर भारी मात्रा में पानी भरा हुआ है. जिसके चलते यह हालात बने हुए हैं. 

बताया जा रहा है कि बेणेश्वर धाम पर माही और सोम नदी से पानी आता है. और यह आलम यह है कि करीब 6 फ़ीट तक पानी ऊपर आ गया है. इससे पहले गत वर्ष भी बेणेश्वर धाम टापू में परिवर्तिति हो चुका था. पिछले वर्ष अगस्त माह में यहां इस तरह के हालात बने थे. बेणेश्वर धाम पुलिस चौकी के अर्जुनसिंह ने बताया कि सुबह साढ़े 8 बजे पुल और रपट पर पानी आया है. हालांकि शाम तक यहीं स्थिति रहनी है. 

संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट पर ध्यान देने की जरूरत नहीं- सेना प्रमुख

केंद्रीय मंत्री के अनुसार....तो इतिहास कुछ और होता

भारतीय सड़कों पर लगी 3डी ज़ेबरा क्रॉसिंग का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -