रातभर चली बच्ची से रेप के केस की सुनवाई
रातभर चली बच्ची से रेप के केस की सुनवाई
Share:

आजकल जो अपराध के मामले सामने आ रहे है वह हैरान करने वाले हैं. जी दरअसल जो मामला हाल ही में सामने आया है वह झारखंड में दुमका जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के कड़बिंधा का है. जहाँ छह साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में बीते सोमवार को रातभर कोर्ट में सुनवाई चली. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक डिस्ट्रिक्ट सेशन जज मोहम्मद तौफिकुल हसन की कोर्ट में सुनवाई चली और इस दौरान तीनों आरोपी कोर्ट में खड़े रहे.

इस मामले के बारे में बात करें तो बीते 5 फरवरी को रिश्ते में चाचा लगने वाले मिट्ठू राय अपने छह साल की भतीजी को चॉकलेट और बैलून दिलाने का झांसा देकर घर से ले गया और अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उस मासूम का गैंग रेप किया. इस दौरान दर्द से कराहने वाली बच्ची जब बेहोश हो गई तो आरोपियों का दिल नहीं पसीजा और उन्होंने उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद लाश छिपाने के लिए मिट्टी में दबा दिया.

इस भयंकर घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी पीड़िता के घर ही जा कर सो भी गए और घर वाले बच्ची को रात भर ढूंढते रहे लेकिन तीनो को कोई फर्क नहीं पड़ा. वहीं उसी के अगले दिन सुबह 3 बजे ही तीनों फरार हो गए. इस मामले के होने के दो दिन बाद 7 फरवरी को बच्ची की लाश मिली. वहीं फरार मुख्य आरोपी मिट्ठू राय को पुलिस ने 13 फरवरी को मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया. उसके बाद उन्होंने दो अन्य आरोपियों को गोड्डा जिला के पौडयाहाट से गिरफ्तार किया गया. इस मामले को देखने के बाद कोर्ट ने सभी मामले की तारीखे आगे बढ़ा दी और इस मामले पर लगातार सुनवाई की.

12वीं की परीक्षा न देना पड़े इसलिए छात्र ने किया भतीजे को किडनैप, फिर किया कुछ ऐसा

तीन महीने की बच्ची को लेकर ट्रेन के सामने कूदी मां

अब रेल परिसर और ट्रेनों में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, बीते 3 सालों में इतने बढ़ गए रेप के मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -