जानिए डंब मनी नो मोर में डेविड एलिसन हॉलीवुड हाई फ्लायर कैसे बने?
जानिए डंब मनी नो मोर में डेविड एलिसन हॉलीवुड हाई फ्लायर कैसे बने?
Share:

रेडबर्ड और सीजे एंटरटेनमेंट के साथ इक्विटी डील में स्काईडांस का मूल्य लगभग 2.3 बिलियन डॉलर था। विकास की अपनी वर्तमान गति पर – पिछले साल की तुलना में इस साल राजस्व में 40 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि होने की उम्मीद है, कंपनी ने कहा – स्काईडांस कुछ वर्षों में $ 5 बिलियन या उससे अधिक का हो सकता है। मिस्टर एलिसन उस समय बिक्री या आरंभिक सार्वजनिक पेशकश करने की सबसे अधिक संभावना रखते हैं। स्काईडांस जल्दी से एक अधिग्रहण लक्ष्य बन सकता है। एमेजॉन द्वारा एमजीएम की 8.45 अरब डॉलर की खरीद के बाद, स्थापित बौद्धिक संपदा तक पहुंच वाले कंटेंट इंजन, स्काईडांस शामिल हैं, गर्म संभावनाएं हैं। भले ही स्काईडांस अगले साल पैरामाउंट से अलग हो जाए, लेकिन समाप्त होने वाला सौदा स्काईडांस को एक अविश्वसनीय लाभ देता है: पैरामाउंट फ्रेंचाइजी में निवेश करने का निरंतर अधिकार जिसके साथ स्काईडांस पहले से ही शामिल है। “स्टार ट्रेक।” “असंभव लक्ष्य।” “जैक रयान।” “अमेरिकी सैनिकों का उपनाम – गि जो।” “टॉप गन।” जिसे अपनी मयूर स्ट्रीमिंग सेवा को बढ़ावा देने की आवश्यकता है, एक खरीदार हो सकता है। तो ऐप्पल, जो एमजीएम लेने पर विचार कर सकता था। इस वसंत में, स्काईडांस को डिज्नी के पूर्व स्ट्रीमिंग प्रमुख केविन ए मेयर के नेतृत्व में एक विशेष-उद्देश्य अधिग्रहण निगम, या एसपीएसी से फीलर्स प्राप्त हुए।

“यह सच है कि हमने हाल ही में कुछ दिलचस्प बातचीत की है, लेकिन हमारा विकास वक्र अभी भी महत्वपूर्ण है और अगर हम कड़ी मेहनत करते हैं और अनुकूल रहते हैं जो हमें भविष्य में बहुत अधिक वैकल्पिकता प्रदान कर सकता है,” श्री एलिसन ने कहा, एक की तरह लग रहा है नवोदित मनोरंजन टाइकून की तुलना में एमबीए स्नातक। स्काईडांस की व्यापक विस्तार योजनाएं हैं। इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स के पूर्व वरिष्ठ रचनात्मक कार्यकारी एमी हेनिग एक वीडियो गेम डिवीजन का निर्माण कर रहे हैं। एक अन्य विभाग आभासी-वास्तविकता सामग्री पर केंद्रित है। श्री एलिसन ने हाल ही में लुइस फर्नांडीज, एक 20 वर्षीय डिज्नी दिग्गज, को उपभोक्ता उत्पादों का व्यवसाय शुरू करने के लिए काम पर रखा है। लेकिन स्काईडांस का भविष्य स्क्रिप्टेड कंटेंट पर निर्भर करता है और वह किस हद तक पे-डर्ट मूवी और टेलीविज़न फ्रैंचाइज़ी को पूरे कपड़े से बना सकता है, जैसा कि “द ओल्ड गार्ड” के साथ किया गया प्रतीत होता है।

हॉलीवुड में कुछ लोगों को संदेह है कि स्काईडांस के पास इसे खींचने के लिए रचनात्मक विशेषज्ञता है। श्री एलिसन और उनकी टीम ने परियोजनाओं को एक साथ रखने में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है (29 फिल्में और टेलीविजन श्रृंखला दो वर्षों में स्ट्रीमिंग सेवाओं को बेची गई)। लेकिन निष्पादन – गुणवत्ता – असंगत रहा है। और गुणवत्ता मायने रखती है: माइकल बे द्वारा निर्देशित एक एक्शन कॉमेडी स्काईडांस-निर्मित “6 अंडरग्राउंड”, ने 2019 के अंत में ब्लॉकबस्टर 83 मिलियन नेटफ्लिक्स खातों से विचार प्राप्त किए। लेकिन फिल्म को कम-से-तारकीय समीक्षाएं भी मिलीं, जिससे नेटफ्लिक्स की रुचि कम हो गई।  अच्छी तरह से समीक्षा की गई मूल हिट की एक धारा हॉलीवुड को अंततः श्री एलिसन को एक रचनात्मक शक्ति के रूप में गंभीरता से लेने के लिए मजबूर करेगी।

निकोलस ब्रौन और एमिलिया जोन्स इस फिल्म में साथ आएँगे नज़र

हॉलीवुड के इन कलाकारों को देर से मिली थी पिता बनने की ख़ुशी

Naya Rivera की मौत के बाद पति को मिली बेटे की कस्टडी

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -