हॉलीवुड के इन कलाकारों को देर से मिली थी पिता बनने की ख़ुशी
हॉलीवुड के इन कलाकारों को देर से मिली थी पिता बनने की ख़ुशी
Share:

हॉलीवुड के जाने माने कलाकार डेविड फोस्टर और निक्की सिक्सक्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं अपने शानदार प्रदर्शन और एक्टिंग के चलते उन्होंने अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. वह हर दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आते है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग है.

जी हां यह बात तो सभी जानते है कि आज फादर्स डे है, और इस फादर्स डे पर आज हम आपको डेविड फोस्टर से लेकर निक्की सिक्सक्स तक कई कलाकारों के बारें में बताने जा रहे है, जिनको पिता बनने का सुख बहुत ही देर से मिला. लेकिन जब यह कलाकार जब पिता बने तो इन्होने अपने बच्चों की परवरिस में कोई भी कमी नहीं छोड़ी है. 

के नए बंडल के लिए कभी देर नहीं होती! डेविड फोस्टर से लेकर निक्की सिक्सक्स तक, कई प्रसिद्ध पिताओं ने अपने चांदी के वर्षों में बच्चों का स्वागत किया है। ग्रैमी विजेता ने 1970 में एलीसन का स्वागत किया। कनाडा के मूल निवासी ने उस समय अपने सबसे बड़े बच्चे को गोद लेने के लिए रखा था, लेकिन वे बाद में जीवन में फिर से जुड़ गए। 1972 में फोस्टर ने बीजे कुक से शादी के बाद, गायिका ने एमी को जन्म दिया। वह रेबेका डायर के साथ सारा, एरिन और जॉर्डन का नाम भी शामिल है।

उनके और मैकफी के समारोह के एक साल बाद, खबर टूट गई कि लॉस एंजिल्स मूल निवासी अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती थी। ब्रॉडवे स्टार ने इंस्टाग्राम स्टोरीज के माध्यम से सूक्ष्मता से पुष्टि की कि वह उम्मीद कर रही थी, "धन्यवाद, एपरोल स्प्रिट्ज़। मैं इसे कभी भी जल्द ही नहीं पीऊंगा, पलक झपकाओ। लेकिन, मैं बहुत उत्साहित हूँ! इतालवी-प्रेरित कॉकटेल के लिए कौन आ रहा है?"

अभिनेत्री ने दिसंबर 2020 में अपने बेबी बंप की को दिखाकर अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था, अगले साल मार्च में बेटे रेनी को जन्म दिया। "हमने रेनी को चुना क्योंकि मैं वास्तव में कुछ समय के लिए श्रम में था, और हमारे पास कोई नाम नहीं था। "हमारे पास कुछ नाम थे, लेकिन मेरे पति अपनी बहनों के साथ एक टेक्स्ट चेन पर थे और उनकी एक बहन ने एक पुराने परिवार का नाम सुझाया था। सिक्सक्स के लिए, मोटली क्रू रॉकर ने चार बच्चों को जन्म दिया - फ्रेंकी-जीन, गनर, स्टॉर्म और डेकर - अपनी पत्नी, कर्टनी सिक्सक्स के साथ अपने परिवार की शुरुआत की। 

अमित शाह और राजनाथ सिंह सहित कई बड़े नेताओं से पीएम मोदी ने की मुलाकात, आखिर क्या है बात?

इस राज्य में 28 जून तक के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, लेकिन इन चीजों पर रहेगी छूट

अच्छी फोटो खिंचवाने के लिए सनी लियोनी ने पार की सारी हदें, देंखे ये वायरल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -