निकोलस ब्रौन और एमिलिया जोन्स इस फिल्म में साथ आएँगे नज़र
निकोलस ब्रौन और एमिलिया जोन्स इस फिल्म में साथ आएँगे नज़र
Share:

सुज़ाना फोगेल स्टूडियोकैनल और इंपीरेटिव एंटरटेनमेंट से मनोवैज्ञानिक थ्रिलर का निर्देशन करेंगी, जो क्रिस्टन रौपेनियन की लघु कहानी पर आधारित है, जिसे 2017 में 'न्यू यॉर्कर' द्वारा प्रकाशित किया गया था और उस वर्ष पत्रिका का सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला फिक्शन बन गया। निकोलस ब्रौन, जो उत्तराधिकार में ग्रेग के रूप में अपने एमी-नामांकित मोड़ के लिए जाने जाते हैं, एमिलिया जोन्स के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, जो हाल ही में क्रिस्टन रौपेनियन की लघु कहानी पर आधारित मनोवैज्ञानिक थ्रिलर कैट पर्सन के लिए लोके एंड की और सनडांस विजेता कोडा में देखा गया है। दुनिया भर में प्रशंसा के लिए 2017 में द न्यू यॉर्कर में प्रकाशित हुआ।

यह फीचर स्टूडियोकैनल और इंपीरेटिव एंटरटेनमेंट से आता है, जिसमें डीजीए पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुज़ाना फोगेल (द फ्लाइट अटेंडेंट, द स्पाई हू डंप्ड मी, बुक्समार्ट) मिशेल एशफोर्ड (मास्टर्स ऑफ सेक्स, द पैसिफिक, ऑपरेशन मिंसमीट) की एक स्क्रिप्ट से निर्देशित है। StudioCanal पूरी तरह से फाइनेंस करेगा और वर्चुअल कान्स मार्केट में दुनिया भर में बिक्री शुरू करेगा, जिसमें 30WEST अमेरिकी अधिकारों का सह-प्रतिनिधित्व करेगा।

कैट पर्सन का निर्माण इम्पेरेटिव एंटरटेनमेंट (द म्यूल, द स्क्वायर, लेट नाइट) जेरेमी स्टेकलर द्वारा 30WEST के सहयोग से किया जाएगा, जिन्होंने वित्तपोषण की व्यवस्था की थी। "एक वास्तविक शैली की फिल्म के लिए कूदने के बिंदु के रूप में डेटिंग की भयावहता के बारे में क्रिस्टन की कष्टदायी रूप से अच्छी तरह से देखी गई लघु कहानी का उपयोग करते हुए, कैट पर्सन आधुनिक रोमांस के हेलस्केप और इस विचार का पता लगाएगा कि हम सभी किसी और की कहानी में खलनायक हैं।

फोगेल को यूटीए और मार्गरेट रिले द्वारा लाइटहाउस में दोहराया गया है। ब्रौन को ब्रिलस्टीन एंटरटेनमेंट पार्टनर्स, यूटीए और जैकोवे ऑस्टेन टायरमैन द्वारा दोहराया गया है। जोन्स को आईसीएम और एआरजी टैलेंट द्वारा दोहराया गया है।

PUBG मोबाइल गेम डेटा ट्रांसफर करने के लिए अपनाएं ये 5 ट्रिक्स

असम के बाद यूपी में भी आएगी जनसंख्या नीति? दो से अधिक बच्चे वाले माता-पिता की बढ़ सकती है मुश्किलें

पीएम मोदी ने दी ईरान के नए राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी को शुभकामनाएं, बधाई के साथ कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -