Naya Rivera की मौत के बाद पति को मिली बेटे की कस्टडी
Naya Rivera की मौत के बाद पति को मिली बेटे की कस्टडी
Share:

हॉलीवुड के पूर्व कपल Naya Rivera और उनके पति हमेशा ही चर्चाओं का पात्र रहे है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और है, जी हां इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनका बच्चा है. वर्ष 2014 में Naya Rivera और उनके पति शादी के बंधन में बंधे थे, जिसके बाद उन्होंने अपने बेटे को 2015 में जन्म दिया था। "वे पहली बार माता-पिता बनने के लिए बहुत उत्साहित थे," एक स्रोत ने विशेष रूप से बताया "यह एक बहुत ही आसान गर्भावस्था और जन्म था। नई माँ बनाना मेरे लिए बहुत ही अच्छा था। इतना ही नहीं रयान की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था, जब उन्हें यह पता चला था की वह पिता बनने वाले है। ”

लेकिन नवंबर 2016 में उन दोनों ले अलग होने का फैसला कर लिया। "बहुत विचार करने के बाद, हमने अपनी शादी को समाप्त करने का निर्णय लिया है," उन्होंने उस समय एक बयान में हमें बताया। "हमारी प्राथमिकता है और हमेशा हमारा सुंदर बेटा होगा जिसे हम एक साथ साझा करते हैं। हम उसके लिए महान सहयोगी भागीदार बने रहेंगे। हम इस कठिन समय में अपने परिवार के लिए सम्मान और गोपनीयता की मांग करते हैं।" निर्वासन अगले वर्ष संयुक्त कस्टडी के लिए सहमत हो गया और जुलाई 2020 में अभिनेत्री की मृत्यु  के बाद दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Naya Rivera की मौत झील में डूबने के बाद हुई थी, कहा जाता है Naya Rivera अपनी फॅमिली के साथ कैलिफोर्निया घूमने गई थे जंहा वह हादसे का शिकार हो गई थी।

इस राज्य में 28 जून तक के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, लेकिन इन चीजों पर रहेगी छूट

अच्छी फोटो खिंचवाने के लिए सनी लियोनी ने पार की सारी हदें, देंखे ये वायरल वीडियो

कल से पूरी तरह से अनलॉक होगा दिल्ली, रेस्टोरेंट्स और बार के भी खुलेंगे ताले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -