इस बीमारी के चलते अब दीपिका भी डॉक्टरों की निगरानी में
इस बीमारी के चलते अब दीपिका भी डॉक्टरों की निगरानी में
Share:

बॉलीवुड में आजकल हेल्थ की समस्या का एक दौर चल रहा है. हाल ही में ख़बरों के मुताबिक इरफ़ान खान एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे है, वैसे असल में उनकी बीमारी के बारे में कोई ठोस ख़बर बाहर आई नहीं है. तीन दिन पहले ही महानायक अमिताभ बच्चन की पीठ दर्द की खबरे देशभर में चर्चा का विषय रही, अब मिल रही ख़बरों के अनुसार पद्मावत फेम दीपिका पादुकोण भी हेल्थ समस्याओं के चलते बेड रेस्ट पर है.

आपको बता दें, पद्मावत की शूटिंग के दौरान दीपिका को मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पीठ में दर्द उठा था. दीपिका ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान इन चीजों का ज़िक्र करते हुए कहा कि "मैं अभी आराम कर रही हूँ और बिलकुल ठीक हूँ आप सभी की शुभकामनाएं हमेशा मेरे साथ रही है, मैं जल्द ही फिजियोथैरेपी  के सेशन शुरू कर रही हूँ, चिंता करने वाली कोई बात नहीं है."

साथ ही दीपिका को पीठ दर्द के अलावा विटामिन डी-3 की कमी भी है, जिसके लिए दीपिका हर रोज डॉक्टरों के द्वारा दी गई दवाइयां ले रही है. आराम करते हुए भी दीपिका बड़े-बड़े फिल्म मेकर्स से मिलकर स्क्रिप्ट पढ़ने में अपना समय बीता रही है. दीपिका ने हाल ही में कुछ स्क्रिप्ट भी रिजेक्ट की है. दीपिका हमेशा से स्क्रिप्ट सिलेक्शन को काफी लेकर सेलेक्टिव रही है, उसी का नतीजा है आज दीपिका हर निर्देशक की पहली पसंद है. 

गौरी खान को पहला अवार्ड, शाहरुख़ हुए भावुक

इस बोल्ड एक्ट्रेस ने करवाया फटी हुई ड्रेस में फोटोशूट

रेस-3 के दमदार मोशन लोगो के साथ सलमान ने कहा- गेट सेट रेडी गो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -