इस वजह से हुआ बॉलीवुड की अदाकारा मिष्टी मुखर्जी का निधन
इस वजह से हुआ बॉलीवुड की अदाकारा मिष्टी मुखर्जी का निधन
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का देहांत हो गया है। मिष्टी मुखर्जी ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया था। इसी के साथ उन्होंने कुछ आइटम नंबर्स भी किए थे। मिष्टी के अचानक देहांत से उनके फैन्स और जानने वाले बहुत हैरान हैं। अभिनेत्री किडनी संबंधी परेशानी से जूझ रही थीं। एक्ट्रेस ने शुक्रवार रात बेंगलुरु में आखिरी सांस ली।

2012 से बॉलीवुड में थी मिष्टी मुखर्जी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किडनी फेल होने से उनका देहांत हुआ। अभिनेत्री बहुत कष्ट में थीं। एक्ट्रेस इंडस्ट्री में करीब एक दशक से सक्रिय थीं। उन्होंने वर्ष 2012 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म लाइफ की तो लग गई से की थी। जिसके अतिरिक्त वे कुछ फिल्मों और आइटम सॉन्ग्स में दिखाई दे चुकी है। मगर फिल्मों उन्हें बड़े प्रोजेक्ट्स में काम नहीं मिला।

बॉलीवुड में काम नहीं मिला तो हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट: रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा कंट्रोवर्सीज की वजह से सुर्खियों में रहीं। मिष्टी पर कई सारे गंभीर आरोप लगे थे। उनपर साल 2014 में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा था। उनके घर की जब तलाशी ली गई तो वहां से कई सारी सीडियां और टेप बरामद हुए थे। पुलिस ने छापेमारी के दौरान उन्हें हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में पकड़ा था। यहां तक कि पुलिस ने मिष्टी मुखर्जी के परिवार भी इस सिलसिले में फंसा था। एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली फिल्मों में भी काम किया था। एक्ट्रेस के परिवार में अब उनके पैरेंट्स और उनके भाई बचे हैं।

बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा 2020 का साल: बता दें कि साल 2020 किसी भी तरह से किसी के लिए भी अच्छा नहीं जा रहा है. इस 2020 में लॉकडाउन के दौरान ही इतने सारे स्टार्स और सेलेब्स हमें हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं। इसमें नया नाम मिष्टी मुखर्जी का भी जुड़ गया है।

इस एक्ट्रेस की मौसी के प्यार में पागल थे सलमान खान

एम्स फॉरेंसिक रिपोर्ट पर भड़की कंगना, कहा- ''सुशांत उठा और खुद को मार लिया...''

एम्स द्वारा सुशांत की मौत को आत्महत्या का करार देने के बाद मुंबई पुलिस ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -