एम्स फॉरेंसिक रिपोर्ट पर भड़की कंगना, कहा- ''सुशांत उठा और खुद को मार लिया...''
एम्स फॉरेंसिक रिपोर्ट पर भड़की कंगना, कहा- ''सुशांत उठा और खुद को मार लिया...''
Share:

AIIM (एम्स) की फोरेंसिक टीम ने संकेत दिया है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया था. AIIM की रिपोर्ट सामने आने के उपरांत सुशांत केस में शुरूआत से मुखर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एक युवा और असाधारण व्यक्ति एक दिन उठता है और खुद को मार लेता है. सुशांत ने कहा था कि उसके साथ बदतमीजी की जा रही है और उसकी जान को खतरा है. उसने कहा था कि मूवी माफिया ने उसे बैन कर दिया है और परेशान किया है. उस पर दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाकर मानसिक रूप से प्रभावित किया गया था."

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "हमें हालिया प्रगति (लेटेस्ट प्रोग्रेस) के साथ कुछ सवालों के जवाब चाहिए. 1. सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े प्रोडक्शन हाउसेज के द्वारा खुद को बैन करने की बात कई बार कही. ये कौन लोग हैं, जिन्होंने उनके खिलाफ साजिश रची? 2. मीडिया ने उनके दुष्कर्मी (रेपिस्ट) होने की झूठी खबर क्यों फैलाई? 3. महेश भट्ट अपना मनोविश्लेषण क्यों कर रहे थे?"

कंगना की प्रतिक्रिया उस दिन आई है, जब AIIM ने कत्ल की थ्योरी को दरकिनार करते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को दी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि 14 जून को सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या ही है. अभिनेत्री ने शनिवार को कुछ और ट्वीट करते हुए यह भी इलज़ाम लगाए कि सुशांत को फिल्म इंडस्ट्रीस से बाहर किया जा रहा था. इस दौरान उन्होंने सुशांत को फिल्मों में न लेने को लेकर बॉलीवुड के बड़े बैनर यशराज फिल्म्स पर भी जमकर हमला किया है.

 

एम्स द्वारा सुशांत की मौत को आत्महत्या का करार देने के बाद मुंबई पुलिस ने दी ये प्रतिक्रिया

कुणाल ने शेयर किया बेटी के नाम का टेटू

ड्रग्स केस पर अक्षय कुमार कही हैरान करने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -