इस एक्ट्रेस की मौसी के प्यार में पागल थे सलमान खान
इस एक्ट्रेस की मौसी के प्यार में पागल थे सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार और बजरंगी भाईजान के नाम से पहचाने जाने वाले सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है. वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. सलमान का नाम कई बड़ी अभिनेत्रियों से जुड़ा है. ऐसा बताया जाता है कि सलमान का पहला प्यार पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली थीं. लेकिन यह बात सही नहीं है. सलमान का पहला प्यार सोमी अली नहीं, बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी की मौसी थीं.

 जाने-माने लेखक और पत्रकार जसीम खान ने सलमान खान की बायोग्राफी में इस बात का खुलासा किया था कि सलमान सबसे पहले मशहूर गायक अशोक कुमार की पोती शाहीन जाफरी के प्यार में पड़े थे. सलमान जब 19 साल के थे, तभी उन्हें शाहीन जाफरी से प्यार हो गया था. किताब में यह भी बताया गया कि शाहीन जब सेंट जेवियर्स कॉलेज में पढ़ती थी तो सलमान अपनी लाल रंग की स्पोर्ट्स कार लेकर कॉलेज के सामने खड़े हो जाते थे और घंटों उनका इंतजार करते थे. खुद कियारा आडवाणी भी इस बात की पुष्टि कर चुकी हैं कि सलमान उनकी मौसी शाहीन जाफरी को डेट कर रहे थे.

कियारा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरी मां सलमान सर को लंबे समय से जानती हैं. वह अक्सर मेरी मां को कहा करते थे कि एक दिन वह बड़े स्टार जरूर बनेंगे. मेरी मां ने ही सलमान सर को शाहीन मौसी से मिलवाया था और दोनों ने कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट भी किया था. मुझे लगता है कि शायद यह सलमान सर का पहला रिलेशनशिप था. बता दें कि कियारा आडवाणी को बॉलीवुड में ब्रेक दिलाने में सलमान ने बहुत मदद की थी.

एम्स द्वारा सुशांत की मौत को आत्महत्या का करार देने के बाद मुंबई पुलिस ने दी ये प्रतिक्रिया

कुणाल ने शेयर किया बेटी के नाम का टेटू

ड्रग्स केस पर अक्षय कुमार कही हैरान करने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -