एम्स द्वारा सुशांत की मौत को आत्महत्या का करार देने के बाद मुंबई पुलिस ने दी ये प्रतिक्रिया
एम्स द्वारा सुशांत की मौत को आत्महत्या का करार देने के बाद मुंबई पुलिस ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

सुशांत सिंह की मौत की पहेली दिन पर दिन उलझती जा रही है। शहर के पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने शनिवार को कहा कि मुंबई पुलिस के अन्वेषण का समर्थन अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में हत्या से संबंधित है। "निहित स्वार्थ" वाले कुछ लोगों ने अनुसंधान के बारे में कुछ भी जाने बिना मुंबई पुलिस को बताया, उन्होंने पीटीआई को बताया। एम्स मेडिकल बोर्ड ने शनिवार को कहा कि राजपूत की मौत आत्महत्या से हुई और यह हत्या नहीं थी। इस खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, परम ने कहा कि शहर की पुलिस की पूछताछ को स्वीकार किया गया था, और शहर के कूपर अस्पताल में डॉक्टरों ने शव परीक्षण किया था, जिन्होंने अपना काम पूरी तरह से किया था।

पुलिस आयुक्त ने कहा, "हम सभी एम्स के इन निष्कर्षों से सहमत हैं।" सिंह ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने राजपूत मामले में बिहार पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर को स्थानांतरित करने की पुष्टि की है, न कि मुंबई पुलिस की। उन्होंने कहा, अदालत ने हमारी जांच में कोई गलती नहीं पाई। सिंह ने आगे कहा कि शहर की पुलिस ने शीर्ष अदालत को एक जांच रिपोर्ट सील की है और इसे केवल छह व्यक्तियों द्वारा देखा गया है - जांच अधिकारी, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, पुलिस उपायुक्त, पुलिस आयुक्त, महाधिवक्ता राज्य और न्यायाधीश।

आगे बताते हुए उन्होंने कहा, "हमारी जाँच के बारे में कुछ भी जाने और हमारी रिपोर्ट देखे बिना कुछ निहित स्वार्थों ने हमारी जाँच की आलोचना की। राजपूत (34) को 14 जून को मुंबई में उनके फ्लैट पर लटका पाया गया था। मीडिया के एक वर्ग ने संकेत दिया था कि यह एक हत्या हो सकती है। राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के खिलाफ पटना में अभिनेता के पिता केके सिंह द्वारा दायर आत्महत्या मामले में कथित अपहरण की सीबीआई ने बिहार पुलिस से जांच शुरू कर दी थी।

कुणाल ने शेयर किया बेटी के नाम का टेटू

ड्रग्स केस पर अक्षय कुमार कही हैरान करने वाली बात

दिलीप कुमार से लेकर रणदीप हुड्डा तक बॉलीवुड में आने से पहले करते थे ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -