इन्ही गलतियों की वजह से बुरी शक्ति हो जाती है आप पर हावी

नकारात्मक शक्ति से हर कोई बचना चाहता है। हर इंसान चाहता है कि उस पर तथा उसके परिवार पर किसी भी तरह से कोई भी नकारात्मक शक्ति हावि न हो पाए और इसके लिए वह कई तरह कि सावधानी भी रखता है। लेकिन नकारात्मक शक्ति को आपके घर आने में या फिर किसी भी इंसान पर हावि होने के लिए बस थोड़ा सा सहारा चाहिए। जो आपकी ही गलतियों से उसे मिल जाता है और वह आप पर तथा आपके घर में प्रवेश कर जाती हैं। आज हम आपसे कुछ ऐसी ही गलतियों के बारे में बताने जा रहे है। जिसे आप आमतौर पर अंजाने में कर बैठते हैं और इसका हरजाना यही होता है कि नकारात्मक शक्ति हावि हो जाती है।

नकारात्मतक शक्तियां उन चीजों की ओर अधिक आकर्षित होती है, जो कुछ अलग हों, आकर्षण पैदा करती हों। जैसे सुगंध का प्रयोग। खुशबू की ओर ये शक्तियां बहुत ही जल्दी आकर्षित हो जाती हें। परफ्य़ूम, इत्र जैसी सुगंध  वाली चीजें रात के समय उपयोग करने से बचना चाहिए।

ऐसा कहा जाता है कि जब आप किसी शवयात्रा में शामिल हो रहे हों, तो आपको बार-बार पीछे पलटकर नहीं देखना चाहिए। ऐसा करना शुभ नहीं माना जाता। ऐसा करने से बुरी शक्तियां हमारे पीछे – पीछे  चली आती हैं और फिर बाद में व्यक्ति को परेशान करती हैं।

बुरी शक्तियों का प्रभाव गर्भवती महिलाओं पर बहुत जल्दी हो जाता है। इसलिए उन्हें  हमेशा सावधानी से रहने को कहा जाता है। खासतौर से रात में किसी भी चौराहे पर या सुनसान जगह पर उन्हें  नहीं जाना चाहिए । ऐसा करने से उनकी और शिशु की ओर बुरी ताकतें आकर्षित हो सकती हैं। 

 

घर की नेगेटिव एनर्जी को दूर करता है गार्डियन बीस्ट ब्लू ड्रैगन

पन्ना रत्न धारण करने से पहले ये बातें जान लेना बहुत जरूरी है

वास्तुदोष भी बन सकता है पति पत्नी के बीच झगड़े का कारण

फेसबुक चलाने से बढ़ता है मोटापा और होता है मन दुखी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -