तेज रफ़्तार से आ रही अनियंत्रित कार की चपेट में आये चार लोग, आरोपी मौके से फरार
तेज रफ़्तार से आ रही अनियंत्रित कार की चपेट में आये चार लोग, आरोपी मौके से फरार
Share:

सूरजपुर। जिले में एक तेज रफ्तार से आ रही कार ने अलग-अलग जगह पर चार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। सभी लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। उसके बाद कार ने एक मवेशी को भी ठोकर मार दिया, जिससे मवेशी की मौके पर ही मौत हो गई। वह मौजूद लोगो ने इस घटना की सुचना पुलिस को दी। साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।  आरोपी वाहन छोड़कर वह से फरार हो गया। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक,  सूरजपुर के कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बैकुंठपुर से आ रही वरना कार ने देर रात अलग-अलग जगह पर चार लोगों को ठोकर मारी। इस दुर्घटना में सभी को गंभीर चोटें आई है। उसी कार की ठोकर से एक मवेशी की भी मौत हो गई है। वहीं कार सवार टोल प्लाजा पहुंचा और वहां के बगल वाली गेट को वह अपने सहयोगी की मदद से खोलकर भाग गया। 

पुलिस ने टोल प्लाजा के CCTV फुटेज चेक करे तो उस में साफ तौर पर कार सवार लोग दिख रहे हैं। टोल प्लाजा से भागने के बाद आरोपी अपनी गाड़ी  छोड़कर फरार हो गया। जिस गाड़ी से दुर्घटना हुई है उस वरना कार का नं. CG29-AD-7150 काला रंग का है,  दुर्घटना में घायलों का जिला हॉस्पिटल में इलाज जारी है। वहीं  पुलिस मामला दर्ज कर कार चालक की तलाशी शुरू कर दी है।

महिला कैदी ने सेंट्रल जेल में हो रहे अश्लील कांड का किया पर्दाफाश

दो युवक ने पेट्रोल डालकर लगाई कार में आग, जाँच में जुटी पुलिस

फ्यूज जोड़ने के दौरान करंट की चपेट में आने से हुई बिजली कर्मी की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -