चंद्रबाबू नायडू ने 'राज्य प्रायोजित आतंकवाद' को लगाई  लताड़
चंद्रबाबू नायडू ने 'राज्य प्रायोजित आतंकवाद' को लगाई लताड़
Share:

तिरुपति: अपने निर्वाचन क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे के तहत शुक्रवार को कुप्पम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए TDP के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि राज्य में 'धर्म' की रक्षा करने की हर जरूरत है. TDP प्रमुख ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को पिछले दो वर्षों के दौरान वाईएसआरसीपी और टीडीपी दोनों नेताओं द्वारा की गई सभी गालियों को समाप्त करने की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि अक्षम सरकार 20 रुपये प्रति यूनिट के हिसाब से बिजली खरीदकर लोगों पर बोझ डाल रही है।

यह सभी मोर्चों पर विफल रहा और आवश्यक वस्तुओं की कीमतें आसमान छू गई हैं। रेत की कमी के कारण कोई काम नहीं होने से लगभग 40 लाख निर्माण श्रमिक भूखे सो रहे हैं। रेत आम लोगों के लिए दुर्लभ हो गई है। सरकारी कर्मचारियों को नियमित वेतन और पेंशन नहीं मिल रही थी। सरकार ने किसानों को दिवालिया कर दिया, उन्होंने जमकर बरसे। नायडू ने कहा कि कुप्पम में सत्तारूढ़ दल के कुकर्मों को देखकर वह पहली बार TDP कार्यकर्ताओं के बीच गुस्से और प्रतिशोध को देख रहे हैं। उन्होंने कुप्पम निर्वाचन क्षेत्र के प्रति सरकार की लापरवाही को दिखाने के लिए विभिन्न घटनाओं को सूचीबद्ध किया। सत्ताधारी दल के नेता उसके साथ माइंड गेम खेलने की कोशिश कर रहे थे और कहा कि ये "तुगलक" इसमें सफल नहीं होंगे।

नायडू ने लोगों से अपील की कि वे किसी भी प्रस्ताव के आगे न झुकें और आगामी कुप्पम नगरपालिका चुनावों में सभी 25 सीटों पर TDP उम्मीदवारों को वोट दें। उन्होंने TDP  के नगर अध्यक्ष पद के उम्मीदवार त्रिलोक का लोगों से परिचय कराया और उनसे चुनाव में उन्हें और अन्य उम्मीदवारों का समर्थन करने को कहा। बैठक में पार्टी नेता एन अमरनाथ रेड्डी, पीएस मुनीरथनम, गौनीवारी श्रीनिवासुलु, पी मनोहर, विधायक निम्माला रामनैडु और अन्य नेताओं ने भाग लिया।

जैकलीन संग रोमाटिंक डांस कर रहे थे अक्षय कुमार, तभी हुआ कुछ ऐसा कि देखकर लोग हुए लोटपोट

क्या अक्षय कुमार के कारण नहीं हो पा रही है कैटरीना-विक्की की शादी? जानिए पूरा मामला

इंसानियत शर्मसार: अपार्टमेंट की सीढ़ियों पर रोता मिला 1 दिन का मासूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -