वाई-फाई बंद करने के कारण पत्नी पर कहर बनकर टूटा पति
वाई-फाई बंद करने के कारण पत्नी पर कहर बनकर टूटा पति
Share:

आज 8 मार्च को जहां अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर पूरे विश्व में महिलाओं का विशेष सम्मान किया जा रहा हैं. नारी शक्ति के अटूट प्रयास को जहां हर कोई सलाम कर रह हैं. वहीं, दूसरी ओर हैदराबाद से एक ऐसा मामला सामने आया हैं, जो प्रत्यक्ष रूप से महिलाओं की वास्तविक स्थिति को दर्शाता हैं. यह मामला पति और पत्नी के बीच मामूली सी बात का था. लेकिन, इस मामले ने जब तूल पकड़ा जब पत्नी ने अर्धरात्रि में बिना पूछे वाई-फाई बंद कर दिया. इसकी भनक जब पति को लगी तो पति ने पत्नी की जोरदार पिटाई कर दी. 

पति द्वारा की गई पिटाई के कारण पत्नी गंभीर घायल हो गई. इसके बाद तुरंत ही महिला को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. यह घटना हैदराबाद के सोमाजीगुडा क्षेत्र की हैं. पीड़िता की शिनाख्त रेशमा सुल्ताना के रूप में हुई हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आरोपी पति आधी रात को इंटरनेट चला रहा था, और उसकी पत्नी रेशमा उसे बार-बार सोने के लिए कह रही थी. लेकिन, पति ने उसकी एक न सुनी और वह लगातार इंटरनेट चलाता रहा. इससे परेशान होकर पत्नी ने घर में लगा वाई-फाई बंद कर दिया. इसके बाद जब पति को इस बात की खबर लगी तो उसने पत्नी को जमकर पीटा. नतीजा यह निकला कि, पत्नी को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. जहां पीड़िता रेशमा के हालत गंभीर बताई जा रही हैं. 

इस घटना की जानकारी जब पीड़िता की माँ को लगी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने भी तुरंत इस मामले में रेशमा की माँ की शिकायत दर्ज की. शिकायत में भी रेशमा की माँ ने यही कहा कि, रात में वाई-फाई बंद करने के कारण पति ने रेशमा की जमकर पिटाई की. रेशमा का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने कहा कि, रेशमा को छाती, चेहरे और सिर पर चोट आई हैं. पुलिस ने कहा है कि, आरोपी पति की गिरफ्तारी से पहले कॉउंसलिंग की जा रही हैं. 

मतदाता सूची में धाँधली: विराट कोहली का नाम गोरखपुर की सूची में

आंध्रा के बाद अब बिहार को भी विशेष दर्जे की मांग

सरकार के खिलाफ टीडीपी कैबिनेट मंत्रियो का इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -