लालू यादव के कारण अनुपमा की इस एक्ट्रेस को मिली थी सरकारी नौकरी, जबरदस्त है किस्सा
लालू यादव के कारण अनुपमा की इस एक्ट्रेस को मिली थी सरकारी नौकरी, जबरदस्त है किस्सा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' के आगामी एपिसोड्स में बहुत ड्रामा होने वाला है। माया, नकुल एवं डिंपी के कारण अनुज और अनुपमा की जिंदगी में तूफान आने वाला है। हालांकि, यहां हम आपको सीरियल से संबंधित अपडेट्स के बारे में नहीं, बल्कि सीरियल में दिखाई देने वाली एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। रुपाली गांगुली एवं गौरव खन्ना के शो में एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सरकारी नौकरी दिलाई थी। 

ये अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि माया की भूमिका अदा करने वालीं छवि पांडे हैं। छवि पांडे ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वह गायक बनना चाहती थीं तथा गायिकी में आगे बढ़ने के लिए वह कॉम्पिटिशन्स में हिस्सा लेती रहती थीं। एक बार एक प्रोग्राम में तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने उन्हें गाते हुए सुन लिया था। वे उनके गाने से इतने खुश हो गए थे कि उन्होंने उन्हें कल्चर कोटे के तहत रेलवे में नौकरी दिलवा दी थी।

हालांकि, छवि पांडे ग्लैमर की दुनिया में आना चाहती थीं। उनके पिता भी उन्हें गायक बनते देखना चाहते थे। इसलिए उन्होंने सरकारी नौकरी छोड़ दी तथा गायक बनने का सपना लिए मुंबई आ गईं। जब उन्होंने एक सिंगिंग शो के लिए ऑडिशन दिया तब सोनाली बेंद्रे ने उनसे कहा, 'तुम सुंदर हो, अभिनय में ट्राई करो'। बस यहीं से छवि पांडे की किस्मत बदल गई। उन्हें अभिनय का ऑफर मिला तथा वे ग्लैमर वर्ल्ड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक बन गईं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -