कवानी के कारण बाल-बाल बची टीम, जानिए कैसे
कवानी के कारण बाल-बाल बची टीम, जानिए कैसे
Share:

स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में उतरे एडिंसन कवानी ने English Premier League (EPL) में मैनचेस्टर यूनाइटेड को हार से बचा लिया है। तकरीबन 16 दिन के उपरांत कोई मुकाबला खेल रहे मैनचेस्टर ने न्यूकैसल को 1-1 से बराबरी पर रोका जा चुका है। कोविड केसों की कझ से मैनचेस्टर के ब्रेंटफोर्ड और ब्राइटन के विरुद्ध मुकाबले स्थगित हो चुके है।  न्यूकैसल ने खेल शुरू होने के 7 मिनट  के उपरांत ही गोल कर मैनचेस्टर को दबाव में डाल दिया था। उसके लिए यह गोल एलेन सेंट मैक्सिमिन ने दाग दिया है। उसकी यह बढ़त हाफटाइम तक कायम थी।  हाफटाइम के उपरांत कवानी स्थानापन्न खिलाड़ी के तौर पर उतरे। 

उनके आने से खेल में आक्रामकता आई और 71वें मिनट में रिबाउंड पर गोल कर उन्होंने मैनचेस्टर को एक-एक की बराबरी के आगे पंहुचा दिया है। राल्फ रंगनिक के टीम के अंतरिम कोच बनने के उपरांत से मैनचेस्टर यूनाइटेड ने कोई भी मैच में हार का सामना नहीं किया है। टीम अगर जीत जाती तो वह अंक तालिका में शीर्ष पांच में शुमार हो जाती। टीम 17 मैचों में आठ जीत और चार ड्रॉ से 28 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। मैनचेस्टर के वेस्ट हैम यूनाइटेड के समान अंक हैं लेकिन गोल अंतर के आधार पर वह पीछे है।

मैक्सिमिन दस गोल करने वाले एकमात्र खिलाड़ी: न्यूकैसल के मैक्सिमिन 2019-20 के बाद से गोल करने में दोहरे अंक तक पहुंचने वाले टीम के लिए एकमात्र खिलाड़ी हैं। उन्होंने इस बीच 10 गोल दागे और 11 में सहायता की थी। 

हीरो आई लीग में तीन टीमों के 10 खिलाड़ी हुए कोरोना से संक्रमित

OMG! चार साल में पहली बार पेनाल्टी पर गोल से चुके ये खिलाड़ी

न्यूज़ीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ ने किया सन्यास का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -