स्पाइडर-मैन मेरे लिए रही चुनौतीपूर्ण, टाइगर श्रॉफ
स्पाइडर-मैन मेरे लिए रही चुनौतीपूर्ण, टाइगर श्रॉफ
Share:

जैकी श्रॉफ के लाड़ले बेटे हम बात कर रहे है अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' के चलते सुर्खियों में बन चले है. टाइगर की इस फिल्म में हमे दमदार व फाडू एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपनी शानदार अभिनय शैली के साथ ही साथ टाइगर संग डांस में दो दो हाथ आजमाते हुए नजर आएँगे. अभी कुछ समय पहले ही टाइगर की फिल्म मुन्ना माकइल का 'डिंग डैंग' सॉन्ग का रिलीज हुआ था.

वैसे भी देखा जाए तो सभी को टाइगर नवाजुद्दीन कि अपकमिंग फिल्म मुन्‍ना माइकल का सभी को बेसब्री से इंतजार है. तथा नवाजदुद्दीन भी टाइगर के डांस के स्टेप्स से काफी प्रभावित है व नवाज भी फिल्म में डांस से दो दो हाथ करते हुए नजर आने वाले है. अब टाइगर की एक और फिल्म के बारे में बात कर ली जाए वह है फिल्म 'स्पाइडर-मैन होमकमिंग'.

जी हां बता दे कि, अपनी इस फिल्म के बारे में अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि फिल्म 'स्पाइडर-मैन होमकमिंग' के हिंदी वर्जन में स्पाइडर-मैन के लिए आवाज देना बेहद चुनौतीपूर्ण था. अभिनेता ने कहा कि डबिंग के दौरान आवाज में उतार-चढ़ाव सबसे मुश्किल भरा रहा. टाइगर ने रविवार को ट्वीट किया, 'यह शायद मेरे अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण कामों में से एक था, आवाज में खासा उतार-चढ़ाव रहा, लेकिन यह मजेदार रहा. यह सपना सच होने जैसा है.' 

'जब हैरी मेट सेजल' का पांचवां मिनी ट्रेलर रिलीज...

SIIMA अवॉर्ड में रणबीर-कैट की चुलबुली मस्ती....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -