COVID वैक्सीन के वितरण के लिए दुबई के हवाई अड्डों और GMR हैदराबाद एयर कार्गो में हुआ समझौता
COVID वैक्सीन के वितरण के लिए दुबई के हवाई अड्डों और GMR हैदराबाद एयर कार्गो में हुआ समझौता
Share:

जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड और जीएमआर हैदराबाद एयर कार्गो (जीएमआर-हाइड) और दुबई एयरपोर्ट्स ने आज घोषणा की कि वे संयुक्त रूप से एक अनन्य वैक्सीन एयर फ्रेट कॉरिडोर उत्पाद बनाने जा रहे हैं, जिसे X HYDXB-VAXCOR ’(Dubai हैदराबाद टू दुबई ग्लोबल वैक्सीन कॉरिडोर) कहा जाता है।

कंपनी के एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए गए थे, जो शहर में कोविड-19 वैक्सीन और अन्य वैक्सीन के लिए एक हब बन गया था, जिसमें कई वैक्सीन निर्माता अपने ठिकाने थे। यह विकास वैक्सीन ग्राहकों और रसद हितधारकों के लिए एक महत्वपूर्ण अंतर और मूल्य प्रस्ताव के रूप में सेवा की पेशकश का निर्माण करने में मदद करता है। इस समझौते से कस्टमाइज़्ड यूनिट से हवाई अड्डे और हब लॉजिस्टिक्स से लेकर एंड-ग्राहकों तक वितरण के लिए कोविड -19 वैक्सीन की यात्रा को सुव्यवस्थित करने के लिए अनुकूलित और सरलीकृत प्रक्रियाओं और अवसंरचनात्मक समर्थन के रोलआउट का नेतृत्व होगा।

साझेदारी प्रौद्योगिकी सहयोग को भी मजबूर करती है, जिसके तहत इकाइयां एक एकीकृत आईटी समाधान पर एक साथ काम करेंगी और काम करेंगी, जो ग्राहकों के लिए शिपमेंट तापमान और स्थिति ट्रैकिंग सहित एंड-टू-एंड दृश्यता प्रदान करेगी जबकि कार्गो हैदराबाद और दुबई के बीच और उसके दौरान पारगमन में है।

कनाडा में कोरोना का हाहाकार, नहीं थम रहा संक्रमण का सिलसिला

ब्राजील में अब तक 293 हुई कोरोना से मौते

कोलंबिया में 9,412 कोरोना नए मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -