Airtel यूजर्स के लिए बदल गए रिचार्ज प्लान, जानिए आप

भारती एयरटेल ने मुफ्त अमेज़न प्राइम वीडियो मेंबरशिप के साथ अपने 4 प्लान में बड़ा परिवर्तन कर दिया है. एयरटेल फ्री मेंबरशिप को अपने 4 पोस्टपेड प्लान और कुछ प्रीपेड प्लान के साथ लॉन्च की जाने वाली है, लेकिन कंपनी ने अभी सिर्फ अपने पोस्टपेड प्लान में परिवर्तन कर दिया है. एयरटेल के चार प्लान अमेज़न प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रहे है. पहले इन प्लान में 499 रुपये, 999 रुपये, 1199 रुपये, और 1599 रुपये शामिल था. इन प्लान में ग्राहकों को 1 वर्ष का सब्सक्रिप्शन दिया जाता था, लेकिन अब सब्सक्रिप्शन की वैलिडिटी कम कर दी गई है, और इसे 1 वर्ष से घटा कर सिर्फ 6 महीने कर दिया गया है.

हालांकि डेटा और कॉलिंग को लेकर प्लान में कोई  परिवर्तन अब तक नहीं किया गया है. इतना ही नहीं ये चारों प्लान Disney+ hotstar का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.  तो चलिए जानते है...

Airtel 399 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में ग्राहकों को 40GB मंथली DATA दिया जा रहा है, जो कि 200 GB तक रोलओवर के साथ दिया जा रहा है. ग्राहकों को इसमें फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS दिए जाते हैं, और जिसके उपरांत SMS का चार्ज 10p प्रति मैसेज का चार्ज होने लग जाता है. इसमें ग्राहकों को Wynk और Shaw एकैडमी का 1 वर्ष के लिए फ्री एक्सेस देने वाला है.

Airtel का 499 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में ग्राहकों को 75GB मंथली DATA भी प्रदान किया जा रहा है, जो कि 200 GB तक रोलओवर के साथ आता है. इसमें हर दिन 100 SMS की सुविधा दी जा रही है, और ग्राहकों को इस प्लान के साथ 6 माह के लिए Amazon Prime और 1 साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल भी दिया जा रहा  है. इतना ही नहीं इसमें Shaw Academy का लाइफटाइम एक्सेस और, Wynk प्रीमियम भी दिया जा रहा है. इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जाता है.

भारत में 2-3 वर्षों में 20 यूनिकॉर्न की उच्चतम फिनटेक अपनाने की दर है: एफएम

आज अमेज़न दे रहा है 40 हजार तक का इनाम जीतने का मौका, जानिए कैसे

जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाने वाला है चंद मिनटों में चार्ज होने वाला फ़ोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -