जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाने वाला है चंद मिनटों में चार्ज होने वाला फ़ोन
जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाने वाला है चंद मिनटों में चार्ज होने वाला फ़ोन
Share:

बीते माह Realme GT Neo3 को चीन में विश्व की पहली 150W फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ पेश कर दिया गया है. डिवाइस को हाल ही में इंडियन मार्केट के लिए टीज गया था और अब Realme India के CEO माधव सेठ ने डिवाइस की इंडियन लॉन्च डेट की पुष्टि की है. AskMadhav के हालिया एपिसोड में, CEO ने खुलासा किया कि डिवाइस 29 अप्रैल को इंडिया में भी लॉन्च किया जाने वाला है. माधव ने यह भी पुष्टि की कि डिवाइस के इंडियन वर्जन में सुपर फास्ट 150W चार्जिंग सॉल्यूशन भी दिया जा रहा है. जिसके साथ साथ, माधव ने यह भी खुलासा कर दिया है कि Realme Pad 5G पर काम किया जा रहा है और कंपनी जल्द ही इसके बारे में और जानकारी देने वाले है. यह पहली बार है जब हम Realme Pad के 5G वेरिएंट के बारे में सुन रहे हैं, इसलिए हमारे पास अभी तक इसके बारे में कोई विवरण पेश नहीं किया गया है.

Realme GT Neo3 स्पेसिफिकेशन्स: Realme GT Neo3 पहले ही चीन में लॉन्च कर दिया गया है इसलिए हम पहले से ही इसके सभी स्पेक्स और फीचर्स के बारे में जानने वाले है. स्मार्टफोन में फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट है. इसमें 94.2% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 1000 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस है.

Realme GT Neo3 बैटरी: यह नए 5nm मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 SoC द्वारा संचालित है जिसे 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ दिया गया है. यह 2 वैरिएंट में आता है - एक 4,500mAh बैटरी + 150W अल्ट्राडार्ट वैरिएंट और एक 5,000mAh + 80W अल्ट्राडार्ट वैरिएंट.

Realme GT Neo3 कैमरा: डिवाइस में OIS सपोर्ट के साथ 50MP IMX 766 मेन लेंस, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP मैक्रो शूटर के साथ ट्रिपल कैमरा सिस्टम भी दिया जा रहा है. अपफ्रंट में इसमें 16MP का सेल्फी स्नैपर है.

Realme GT Neo3 अन्य फीचर्स: डिवाइस में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है और रियलमी UI पर आधारित एंड्रॉइड 12 ओएस पर बूट भी है. जिसमे रूफ के नीचे वीसी लिक्विड कूलिंग है और इसमें जीटी मोड 3.0 है.

क्या आप भी है Airtel यूजर्स तो आज ही जान लें ये खास बात

Jio एक बार फिर लेकर आया नया प्लान, जानिए क्या है इसमें खास

आज दें इन प्रश्नों का उत्तर और अमेज़न पर जीते हजारों रुपए का आकर्षक इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -