पटियाला हाउस कोर्ट में निलंबित DSP दविंदर सिंह ने दाखिल की जमानत याचिका
पटियाला हाउस कोर्ट में निलंबित DSP दविंदर सिंह ने दाखिल की जमानत याचिका
Share:

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के निलंबित DSP देवेंद्र सिंह सहित तीन आरोपियों ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है. देवेंद्र सिंह को जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा हिज्बुल कमांडर नावीद बाबू और दो अन्य आतंकियों के साथ 11 जनवरी को अरेस्ट किया गया था. देवेंद्र सिंह दोनों आतंकियों को अपने साथ जम्मू ला रहा था.

जम्मू-कश्मीर के डीएसपी देवेंद्र सिंह ने आतंकियों के साथ मिलकर दिल्ली को दहलाने का षड़यंत्र रचा था. उसके निशाने पर जम्मू, पंजाब और चंडीगढ़ भी थे. सभी फिलहाल एक आतंकी से सम्बंधित केस में तिहाड़ जेल में बंद हैं. NIA ने अप्रैल में जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों की सहायता करने वाले कथित आतंकी और पूर्व सरपंच तारिक अहमद मीर को अरेस्ट किया था. तारिक अहमद मीर को NIA ने लॉकडाउन के दौरान दक्षिण कश्मीर के बारामूला में उसके आवास से अरेस्ट किया था. उसे पहनने के लिए ग्लव्ज और मास्क भी उपलब्ध कराए गए थे. मीर एक समय में शोपियां जिले में एक गांव का सरपंच था.

मीर की गिरफ्तारी देवेंद्र सिंह केस में हथियार रखने के केस में हुई थी. हालांकि वह हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी कमांडर नावीद बाबू को जानता था, किन्तु उसने दावा किया कि वह उसे निलंबित डिप्टी एसपी को नहीं जानता था. मीर नावीद को हथियार भी उपलब्ध करवाता था.

लॉकडाउन में इतना बिका Parle-G का बिस्कुट कि टूट गया 82 सालों का रिकॉर्ड

एचडी देवेगौड़ा ने दाखिल किया नामांकन, कर्नाटक से लड़ेंगे राज्यसभा चुनाव

GST रिटर्न के लिए शुरू हुई शानदार सर्विस, 22 लाख कारोबारियों को मिलेगा लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -