नशे में धुत युवक ने दुसरे युवक को उतारा मौत के घाट
नशे में धुत युवक ने दुसरे युवक को उतारा मौत के घाट
Share:

आंध्र प्रदेश से एक हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में नेल्लोर जिले के कवाली में दो गुटों के बीच झड़प में एक युवक की हत्या कर दी गयी. आपको बता दें कि ऐसा तब होता है जब एक बार में दो जत्थे युवक अलग-अलग शराब पी रहे होते हैं, इसी बीच एक बैच का एक सदस्य माचिस की डिब्बी के लिए दूसरे समूह में चला गया, जिससे विवाद हो गया और एक सदस्य की मौत हो गई। 

कवाली टू टाउन पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि कवाली कस्बे में कुछ युवकों ने एक बंद शिक्षण संस्थान की दीवार फांद कर शराब पी ली. इसी पृष्ठभूमि में चंद्रशेखर नाम का एक युवक माचिस की डिबिया के लिए दूसरे जत्थे के पास गया। उनके बीच विवाद खड़ा हो गया और जिसके कारण शेख ज़मीरुद्दीन (25) की हत्या कर दी गई। गौरतलब है कि घटना के बाद मृतक के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके बेटे शेख जमीरुद्दीन को बोगिरी निखिल ने पकड़ लिया था और काकी राहुल के गले में बीयर की बोतल से वार किया गया था।

शिकायत में कहा गया है कि मृतक का दोस्त पृथ्वीराज गंभीर रूप से घायल हो गया। दो टाउन सर्कल इंस्पेक्टर मल्लिकार्जुन राव और सब इंस्पेक्टर टी अरुणा कुमारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रहे हैं।

सावधान हो जाएं PNB के ग्राहक, 30 जून से नहीं मिलेगी यह सर्विस

अरुणाचल प्रदेश में नए मामले आना जारी, पिछले 24 घंटों में मिले 226 नए केस

रोहनप्रीत का भांगड़ा वीडियो शेयर कर बोलीं नेहा कक्कड़- 'मेरे सोहणे सरदार जी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -