शराबी सिपाही ने अपने दोस्त को मारी गोली
शराबी सिपाही ने अपने दोस्त को मारी गोली
Share:

हनुमानगंज : बस्ती के रूधौली थाना क्षेत्र के हनुमानगंज पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही कामेश्वर सिंह ने नशे में धुत होकर अपने ही साथी दो सिपाहियों पर ताबड़तोड़ तीन राउण्ड फायरिंग कर दी, जिसमें दोनों सिपाही घायल हो गए, दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

जानकारी के मुताबिक सिपाही हरिकेश तिवारी के सीने में गोली लगी जिसकी वजह से डाक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया, दूसरे सिपाही के हाथ में गोली लगी जिसको प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, वहीं ताबड़तोड़ इस फायरिंग की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. आरोपी सिपाही कामेश्वर सिंह को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है, और असलहे को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है, आरोपी सिपाही ने जिस रिवाल्वर से अपने साथी सिपाहियों को गोली मारी वह अवैध है.

सबसे बड़ा सवाल यह उठता है की आखिर अवैध रिवाल्वर सिपाही के पास कहां से आई. वहीं आरोपी सिपाही पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है, लालगंज थाने में तैनाती के दौरान एक सिपाही पर हमला किया था, जनपद सिद्धार्थनगर में भी सीओ से झड़प किया था, इस के अलावा कई अन्य जनपदों में भी तैनाती के दौरान इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुका है. फिर भी इस सिपाही के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई, जिसकी वजह से आज इतनी बड़ी घटना देखने को मिल रही है, वहीं पकड़े गए आरोपी सिपाही कामेश्वर सिंह के चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं है, घटना के बारे में पूछने पर कहा की जो भी कहना है कोर्ट में कहेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -