नशे में धुत महिला ने किया ऐसा कारनामा, उड़ गए लोगों के होश
नशे में धुत महिला ने किया ऐसा कारनामा, उड़ गए लोगों के होश
Share:

मुंबई: एक वीडियो वायरल है, जिसमें नवी मुंबई की सड़कों पर एक नशे में धुत महिला कैब ड्राइवर और एक पुलिस अधिकारी को गालियां देते हुए नजर आ रही है। कैब ड्राइवर और अन्य राहगीरों ने महिला के वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है। महिला शराब के नशे में खूब हंगामा करने लग जाती है  और तमाम लोग आसपास इकट्ठा होने लग गए।

यह घटना उस वक़्त हुई जब अज्ञात महिला अपने 2 दोस्तों के साथ मुंबई में देर रात पार्टी में शामिल होने के उपरांत ओला कैब में सवार थी। शराब के नशे में धुत महिलाओं में से एक ने सवारी के बीच कैब चालक को गाली देना शुरू कर दिया और यहां तक कि कार पर नियंत्रण करने के लिए उसे एक तरफ धकेलने का भी प्रयास करने लग गई। हंगामे की जानकारी पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो उसने एक अधिकारी का कॉलर पकड़कर उसे धमकाया।

 

एक वक़्त पर, लड़की को सड़कों पर लुढ़कते और सोते हुए भी देखा जा चुका है। एक ट्विटर यूजर ने 11 वीडियो शेयर की, जिसमें महिला कैब ड्राइवर के साथ-साथ मुंबई पुलिस को भी नहीं छोड़ा। कैब ड्राइवर और पुलिस ने उन्हें बाहर निकलने और सही व्यवहार करने के लिए कहने के उपरांत भी महिलाएं नहीं रुकीं। जैसे ही कैब ड्राइवर ने वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू किया, उसे यह कहते हुए भी सुन सकते है कि, 'दुनिया को बताएं कि ओला / उबर ड्राइवरों को कैसे परेशान किया जाता है।' इस दौरान, उग्र महिलाओं ने डींग मारी कि पुलिस और मीडिया को बुलाने पर भी उन्हें कुछ  नहीं होने वाला। बता दें कि ये घटना 25 मार्च 2022 की है और तीनों लड़कियों के विरुद्ध शराब के नशे में सार्वजनिक कानून व्यवस्था बिगाड़ने का मामला दर्ज किया गया है लेकिन ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इंदौर क्राइम ब्रांच के हाथ लगी ये बड़ी कामयाबी

महिला को अकेले देख घर में घुस आया शख्स, कमरे में ले गया और फिर...

शादी के दिन ऐसा क्या हुआ कि दूसरे दिन ही फंदे से झूल गया दूल्हा, परिवार में मचा कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -